नेटफ्लिक्स और Disney+Hotstar लॉन्च करने जा रहा है नया ऑफर प्लान, जानिए क्या होगा खास
नेटफ्लिक्स और Disney+Hotstar लॉन्च करने जा रहा है नया ऑफर प्लान, जानिए क्या होगा खास
Share:

बीते वर्ष  से कोरोना वायरस महामारी के चलते सभी लोग अपने घर पर बंद हैं. काम से लेकर मनोरंजन तक, सब कुछ घर पर ही होने लगा है. मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल तक नहीं जाने मिल रहा था,  और ऐसे में ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स का क्रेज दिन व दिन और भी बढ़ गया है. नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के साथ-साथ डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) भी काफी पॉपुलर हो चुका है. अगर आपको भी डिज्नी+हॉटस्टार का कंटेन्ट पसंद है, तो ये खबर आपके लिए ही है..

Disney+Hotstar फैंस के लिए गुड न्यूज:  ख़बरों के अनुसार OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार अपने यूजर्स के लिए एक नया सब्सक्रिप्शन प्लान भी पेश करने जा रहा है, जो ऐड्स से सपोर्टेड होने वाला है . डिज्नी+हॉटस्टार के इस नये प्लान का मूल्य बहु ही ज्यादा कम होगा लेकिन ये ऐड सपोर्ट के साथ आएगा. इस प्लान को पहले US में लॉन्च किया जाने वाला है और उसके कुछ समय बाद इसे बाकी देशों में जारी कर दिया जाएगा.

बेहद कम है नए प्लान की कीमत: हम बता दें कि डिज्नी+हॉटस्टार जो नया सब्सक्रिप्शन प्लान पेश करने जा रहा है, उसका मूल्य बहुत कम होने वाली है. OTT प्लेटफॉर्म ने इस प्लान का मूल्य  का फिलहाल खुलासा नहीं किया है लेकिन इतना आवश्यक बोला है कि जिसका मूल्य कंपनी के ऐड-फ्री वर्जन से कम होने वाली है. आपको बता दें कि डिज्नी+हॉटस्टार के ऐड-फ्री वर्जन की कीमत 610 रुपये प्रति माह है.

फिलहाल क्या हैं इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्लान्स: फिलहाल डिज्नी+हॉटस्टार इंडिया में तीन सब्सक्रिप्शन प्लान्स पेश कर रहा है. सबसे सस्ता प्लान 299 रुपये हर माह का है और डिज्नी+हॉटस्टार का सुपर प्लान 899 रुपये का है जिसमें आपको वर्ष भर के लिए ऐड-फ्री कंटेन्ट और फूल एचडी रेसोल्यूशन में कंटेन्ट देखने का अवसर मिल रहा है. डिज्नी+हॉटस्टार के प्रीमियम प्लान की कीमत 1,499 रुपये है, जिसमें आपको वर्ष भर के लिए ऐड-फ्री कंटेन्ट और 4K वीडियो रेसोल्यूशन का लाभ मिलता है. हम उम्मीद करते हैं कि डिज्नी+हॉटस्टार जल्द ही अपने नए प्लान की कीमत और उसकी लॉन्च डेट का खुलासा करे.

यूक्रेन को एन्क्रिप्टेड संचार उपकरण की आपूर्ति करेगा अमेरिका

खेलो और जीतों: अभी दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारों रुपए का इनाम

क्या आप भी Google पर सर्च करते है ऐसा- वैसा तो इस तरह करें हाईड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -