Netflix-Amazon Prime के साथ फ्री मिल रहा बहुत कुछ, बस आज ही करें Jio का इतने वाला रिचार्ज
Netflix-Amazon Prime के साथ फ्री मिल रहा बहुत कुछ, बस आज ही करें Jio का इतने वाला रिचार्ज
Share:

मूवीज को इंडिया में बहुत पसंद किया जाता है लेकिन अब इनके साथ-साथ OTT प्लेटफॉर्म्स के कंटेन्ट की भी बहुत फैन फॉलोइंग बढ़ चुकी है। अगर आप भी ओटीटी चैनल्स पर शोज और मूवी देखना पसंद करते हैं और एक रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर हैं तो हम आपको बता दें कि आप नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन परी वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री (Free) में भी मिल जाएगा। इतना ही नहीं, आपको प्लान में 150GB DATA और कई सारे अन्य लाभ मिलने वाला है।। 

Jio दे रहा 150GB डेटा, OTT एक्सेस और इतना कुछ: हम यहां जियो (ऱio) के 799 रुपये के मूल्य वाले प्लान के बारें में बात की जाए। इस प्लान में यूजर्स को 150GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा भी दिया जा रहा है। ये एक फैमिली प्लान है इसमें आपको दो एडिश्नल सिम कार्ड्स, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अनलिमिटेड SMS की सुविधा दी जा रही है। खास बात यह है कि जियो का 799 रुपये वाला प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक वर्ष के सब्सक्रिप्शन के साथ दिया जा रहा है। 

इन Plans में भी फ्री में पाएं OTT मेंबरशिप: 799 रुपये वाले प्लान के साथ साथ भी जियो कई ऐसे प्लान्स ऑफर करता है जो कम कीमत में DATA और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे लाभों के साथ Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar का एक्सेस प्रदान करते है। 399 रुपये वाले प्लान में ऊपर बताए गए OTT बेनिफिट्स के साथ 75GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 SMS की सुविधा भी प्रदान की जा रही है।

599 रुपये वाला प्लान ये सभी बेनिफिट्स 100GB इंटरनेट के साथ दे रहा है और अगर आप 999 रुपये वाला प्लान लेते हैं तो इन लाभ को आप 200GB हाई स्पीड इंटरनेट के साथ एन्जॉय कर पाएंगे।   

स्मार्टफोन यूजर्स को लगा बड़ा झटका, बढ़ गए मोबाइल के दाम

ग्राहकों को लुभाने के लिए Zomato उठाने जा रहा है ये बड़ा कदम

Jio यूजर को दी बड़ी खबर, इन शहरों में सबसे पहले लॉन्च होगा 5g नेटवर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -