शादी समारोह में नाच रही बार बालाओं के साथ अचानक गंदी हरकत करने लगे 'नेताजी', वायरल हुआ VIDEO
शादी समारोह में नाच रही बार बालाओं के साथ अचानक गंदी हरकत करने लगे 'नेताजी', वायरल हुआ VIDEO
Share:

पटना: बिहार के हाजीपुर में भोजपुरी गानों पर अश्लील डांस करते चिराग की पार्टी के नेता का वीडियो वायरल हो रहा है। ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम के चलते एलजेपी (R) के संगठन मंत्री गोपी राय डांसरों के साथ अश्लील डांस कर रहे हैं। गोपी राय पहले मंच पर बार बालाओं के साथ डांस करते हैं फिर मुंह में नोट दबा कर अश्लील हरकत करते हैं।

वीडियो में पीछे खेसारी लाल यादव का गाना बज रहा है। हालांकि यह गाना मंच पर बज रहा है या वीडियो के पीछे से लगाया गया है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो 7 दिसंबर का है। शादी कार्यक्रम में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन हुआ था। इस कार्यक्रम में LJP रामविलास के नेता गोपी राय भी सम्मिलित होने के लिए पहुंचे थे। मंच पर चढ़े तो वे अपनी मर्यादा भूल गए। ठुमके तो लगाए मगर साथ ही अश्लील हरकत करने लगे। वहां पर उपस्थित लोगों ने मोबाइल में वीडियो बनाया था जो अब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में वह माइक लेकर बार डांसर की ओर पहले अश्लील इशारा करते हैं फिर उन्हें चूमते दिखाई दे रहे हैं। अश्लील हरकत तथा डांस का वीडियो लोगों ने बना लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे कि गोपी राय वैशाली के हाजीपुर नगर परिषद के वार्ड पार्षद के पति हैं। संगठन मंत्री गोपी राय को एलजेपी (R) प्रमुख चिराग पासवान का नजदीकी कहा जाता हैं।

'हिम्मत है तो PM मोदी के खिलाफ लड़ें चुनाव...', CM नीतीश को गिरिराज सिंह ने दी खुली चुनौती

'अल्लाह के क्रोध से नहीं बचेगा इजराइल..', कहते ही तुर्की के सांसद को हसन बिटमेज़ को आया हार्ट अटैक, सदन में गिरे

'जंग रोकने के लिए हमास के दफ्तरों में फोन करें, हमसे न कहें..', संयुक्त राष्ट्र में 'युद्धविराम' प्रस्ताव पर इजराइल की दो टूक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -