ताड़ी पीने से रोका तो भतीजे ने कर दी चाचा कि हत्या

हाजीपुर : नशे की लत ऐसी की इंसान किसी की जान लेने पर भी उतारू हो जाता है. ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे ताड़ी पीने से रोकने पर हुए विवाद के बाद एक भतीजे ने अपने चाचा का क़त्ल कर दिया. घटना महुआ थानाक्षेत्र के सुपौल टरिया गांव की है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भतीजा वहां से भाग गया। घटना की सुचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के सुपौल टरिया गांव के मुसहरी टोला निवासी रविंद्र मांझी, धर्मेंद्र मांझी टुनटुन मांझी ताड़ी पी रहे थे। ताड़ी पीने के दौरान तीनों आपस में गाली-गलौज करने लगे। तीनों को झगड़ते देख गांव के ही खख्खन मांझी के पुत्र राजेश माझी ने तीनों को ताड़ी पीने से रोका, लेकिन तीनों ने मिलकर राजेश मांझी पर ही हमला कर दिया और राजेश की पिटाई करनी शुरू कर दी।

अपने पुत्र को पिटते देख राजेश के पिता खख्खन मांझी बीच-बचाव करने लगे। इसी बीच राजेश मांझी का चचेरा भाई खख्खन मांझी के भतीजे रविंद्र मांझी ने ताड़ी की बोतल खख्खन मांझी के पेट में घोंप दी। खख्खन मांझी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बाद में उसे इलाज के लिए महुआ अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। हत्या करने के बाद आरोपी रविंद्र मांझी और उसके दोनों साथी गांव से फरार हो गए। मृतक के पुत्र राजेश मांझी के बयान पर महुआ थाने में रविंद्र मांझी और उसके साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Most Popular

- Sponsored Advert -