14 साल जीजा ने साली को पत्नी बनाकर रखा, अब उसके साथ की ऐसी नाइंसाफी
14 साल जीजा ने साली को पत्नी बनाकर रखा, अब उसके साथ की ऐसी नाइंसाफी
Share:

शेखपुरा- शेखपुरा में जीजा द्वारा साली को पूरी ज़िन्दगी साथ रखने का वादा कर उसे 14  साल साथ रखकर छोड़ देने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि साली की शादी के बाद जीजा ने उसे ससुराल नहीं जाने दिया. और उसे जिंदगी भर साथ रखने का वादा किया. जिसके बाद 14  साल साथ रहने बाद उसे घर से निकल दिया. वही जीजा के साथ रहने के बाद उसके दो बच्चे भी है और अब साली अपने दो बच्चो के साथ जीजा पर कार्रवाई के लिए दर-दर भटक रही है. 

गौरतलब है कि, 2004 में पीड़िता रिजवाना खातून की शादी नालंदा जिले के सरगांवा गांव के नौशाद आलम से हुई थी. जिसके बाद उसके जीजा मुमताज, उसकी बहन फरजाना और उसकी बहन का ससुर साजिद ने उसे ससुराल नहीं जाने दिया. और उसे ताहउम्र साथ रखने के वादा किया. इस फैसले के बाद जीजा और साली पति-पत्नी बनकर रहने लगे. वही आरोपी ने रिजवाना को दो बच्चे होने के बाद खर्च देते रहा और 14 साल के बाद अब उसे छोड़ दिया है.

बता दे, जब रिजवाना अपने जीजा के पास पहुंची तो उसकी बहन सहित अन्य लोग ने उसके साथ मारपीट कर भगा दिया. जिसके बाद जिज़वाना अब अपने दोंनो बच्चो के साथ माँ के घर रह रही है. और न्याय के लिए दर- दर भटकने को मजबूर है. रिज़वाना ने महिला हेल्पलाइन पर भी शिकायत दर्ज कराई है. जिससे फ़िलहाल उसे कोई मदद नहीं मिली है.

अय्याश बीवी, पति के बाहर जाते ही प्रेमी संग मनाती रंगरेलिया

तोते ने बताया पत्नी का राज, सबके सामने बता दी यह यह बात

मछुआरे की पत्नी ने पति का शव स्वदेश लाने, सुषमा से मांगी सहायता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -