तमिल लेखक ने पीएम मोदी और गृह मंत्री को लेकर किया था गलत भाषा का प्रयोग, पुलिस ने उठाया बड़ा कदम
तमिल लेखक ने पीएम मोदी और गृह मंत्री को लेकर किया था गलत भाषा का प्रयोग, पुलिस ने उठाया बड़ा कदम
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ तमिल लेखक और कांग्रेस नेता नेल्लई कन्नन द्वारा दिए गए एक विवादित बयान पर भड़की भाजपा ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वहीं, तिरुनेलवेली पुलिस ने नेल्लई कन्नन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ तिरुनेलवेली में रविवार को आयोजित एक सभा में कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ विवादित बयान दिया था. कन्नन ने अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि शाह प्रधानमंत्री मोदी को अपने नियंत्रण में रखते हैं.

केंद्र ने रेलवे बोर्ड के बड़े पदों के कार्यकाल को बढ़ाया, इतने समय और देना होगी सेवा
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तमिल लेखक के विवादित बयान को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एच राजा ने तमिलनाडु पुलिस से कन्नन को गिरफ्तार करने की मांग की थी. उन्होंने कहा कि मैंने तमिलनाडु पुलिस के महानिदेशक से व्हाट्सएप पर और ऑनलाइन भी शिकायत की है. मैं तमिलनाडु सरकार से तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं.

बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने मीडिया समूह को दिया तगड़ा झटका, करोड़ो की संपत्ति को किया कुर्क

अब तक सामने आई जानकारी के ​अनुसार इस मामले पर संज्ञान लेते हुए तमिलनाडु पुलिस ने आईपीसी की तीन धाराओं के तहत नेल्लई कन्नन के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस तमिल लेखक के खिलाफ सेक्शन 504, 505 और 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया.कांग्रेस नेता को पुलिस जब गिरफ्तार करने पहुंची तो उसे बताया गया कि कन्नन को छाती में दर्द है.इसके बाद कन्नन को एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया. इस मामले में भाजपा नेता एच राजा ने तमिल में ट्वीट कर कहा कि वह कन्नन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पार्टी के अन्य नेताओं के साथ एक जनवरी को चेन्नई के मरीना बीच पर धरने पर बैठेंगे.

मायावती ने आरएसएस पर किया बड़ा हमला, कहा-130 करोड़ आम जनता को 'हिंदू' मानकर...

CAA : हिंसा की वजह से असम पर्यटन को लगा 500 करोड़ का चूना

नव वर्ष के प्रथम माह में ही मिलेगा क्रिकेट का भरपूर रोमांच, इस महीने टीम इंडिया खेलेगी 7 मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -