न एग्रीमेंट और न ही पुलिस वेरिफिकेशन...मकान मालिक ने किराएदार से मांगी अनोखी चीज
न एग्रीमेंट और न ही पुलिस वेरिफिकेशन...मकान मालिक ने किराएदार से मांगी अनोखी चीज
Share:

आज के वक़्त में किराएदार (Bengaluru landlord-tenant) रखना काफी मुश्किल और खतरे से भरा काम हो चुकी है. कई बार गलत तरह के लोग किरायेदार बनकर आ जाते हैं और फिर मकानमालिक की सिरदर्दी बढ़ाने का काम करती है. इसी सिरदर्दी से बचने के लिए इन दिनों बेंगलुरु में मकान मालिकों ने किरायेदारों से उनकी मार्कशीट (House owner demand 12th marksheet from tenant) से लेकर CV, और लेख तक की डिमांड कर दी है. कई स्थानों पर तो उनके साक्षत्कार भी लिए जा रहे हैं. इस बात का खुलासा हाल ही में एक वायरल ट्वीट से भी हो गया है.

ट्विटर यूजर शुभ (@kadaipaneeeer) ने हाल ही में अपने कजिन से जुड़ा एक ट्वीट पोस्ट किया है जो वायरल होने लग गया है. इस ट्वीट में उन्होंने इस बारें में कहा है कि कैसे बेंगलुरु में किराये का मकान खोजते समय उनके भाई को सिर्फ इसलिए घर नहीं मिला क्योंकि 12वीं कक्षा (Man rejected by landlord due to less marks) में उनके मार्क्स कम ही मिले थे. ट्वीट एक ब्रोकर के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट है जिसमें वो शख्स को जानकारी देता हुआ दिखाई दे रहा है.

ट्विटर प्रोफाइल से लेकर 12वीं की मार्कशीट मांगा: खबरों का कहना है कि शख्स का नाम योगेश है और वो ब्रजेश नाम के ब्रोकर से बात कर रहा है. ब्रोकर शख्स को मैसेज भी किया करता है कि मालिक ने योगेश के प्रोफाइल को अप्रूव भी कर दिया है, और उससे कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट मांग रहा है. ब्रोकर ने योगेश से, लिंक्डइ/ट्विटर प्रोफाइल, कंपनी में जॉइन करने का लेटर, 10वीं और 12वीं की मार्कशीट, आधार-पैन की फोटो और 200 शब्दों का अपने बारे में मांगा जिसकी डिमांड ओनर ने कर दी है.

पहलवानों के सपोर्ट में आए स्वरा भास्कर और सोनू सूद कही ये बात

सलमान ने 25 सालों के बाद मिलाया करण जौहर से हाथ

इंटरनेट पर आग रही है सुहाना खान की ग्लैमरस तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -