सलमान ने 25 सालों के बाद मिलाया करण जौहर से हाथ
सलमान ने 25 सालों के बाद मिलाया करण जौहर से हाथ
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर बहुत चर्चा का विषय बनी हुई है। उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर चुकी है। हालांकि 'किसी का भाई किसी की जान' की कहानी दर्शकों को खासा इंप्रेस नहीं कर सकी। इन सबके बीच सलमान खान को लेकर एक और खबर सामने आने लगी है। 

बताया जा रहा है कि सलमान खान अब करण जौहर के साथ मूवी बनाएंगे और उनकी यह मूवी ईद 2024 में रिलीज की जाने वाली है। बता दें कि इस मूवी के माध्यम से सलमान खान और करण जौहर तकरीबन 25 सालों के उपरांत एक साथ दिखाई देने वाली है।  बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) की मूवी 'कुछ कुछ होता है' में काम किया था। उनकी इस मूवी में वह सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। वहीं 'कुछ कुछ होता है' के तकरीबन 25 वर्षों के उपरांत सलमान खान और करण जौहर फिर से साथ काम करने वाले है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और करण जौहर की मूवी को डायरेक्टर भी मिल गया है। कहा जा रहा है कि सलमान की इस अपकमिंग मूवी को 'शेरशाह' डायरेक्टर विष्णु वर्धन डायरेक्ट करने वाले है। दोनों के मध्य लंबे समय से बातें चल रही हैं, हालांकि अभी तक पार्टीज की ओर से कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया गया है।

जिया खान सुसाइड केस में सूरज के बरी होते ही फूटा ट्रोलर्स का गुस्सा, कहा- ''जैसा करोगे वैसा ही भरोगे''

FILMFARE AWARDS 2023 में छाए अनिल कपूर, इस कैटेगरी में जीता अवॉर्ड

10 साल के बाद भी नहीं मिला जिया को इंसाफ, बरी हुआ सूरज पंचोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -