Share:
पहलवानों के सपोर्ट में आए स्वरा भास्कर और सोनू सूद कही ये बात
पहलवानों के सपोर्ट में आए स्वरा भास्कर और सोनू सूद कही ये बात

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध लगातार इंडियन पहलवानों का प्रदर्शन भी देखने के लिए मिल रहा है. लेकिन अभी तक पहलवानों की न तो बात सुनी जा रही थी और न ही कोई निर्णय लिया गया. लेकिन खबरों की मानें तो अब दिल्ली पुलिस FIR दर्ज करने के लिए मान गई है.

इस केस में कुछ लोग भारतीय पहलवानों के हक में बात कर रहे है तो कुछ उनपर देश की छवि बिगाड़ने का आरोप भी लगा रहे है. पहलवान अपना प्रदर्शन दिल्ली के जंतर-मंतर पर करते हुए दिखाई दे रहे है. दरअसल पहलवानों ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न सहित कई गंभीर इल्जाम लगाए हैं.

सभी पहलवान इस मामले पर FIR दर्ज करने की अपील भी कर रहे है. इसी बीच अब बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर अपनी नाराजगी भी व्यक्त कर दी है. स्वरा ने अपने साझा किए गए वीडियो में बृजभूषण शरण सिंह पर तंज कसते हुए बोला है कि, जो हमारे टॉप पहलवान हैं वो एक बार फिर से मजबूर हो चुके है अपने प्रोटेस्ट को शुरू करने के लिए.

 

 

स्वरा का इस बारें में कहना है कि, माह गुजर गए हैं लेकिन अभी तक बृजभूषण के विरुद्ध कोई एक्शन नहीं लिया गया है. उनसे अभी तक इस्तीफा नहीं मांगा गया है. जिसके साथ साथ भी स्वरा ने काफी कुछ बोला है. स्वरा ने इस वीडियो में इसे इंडिया का एक शर्मनाक सच भी कहा है. उनका बोला है कि सत्ता में बैठा शख्स ऐसा कैसे कर सकता है.

स्वरा के साथ-साथ सोनू सूद ने भी ट्वीट किया है. सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा है देश के खिलाड़ी अन्याय के विरुद्ध कुश्ती की जंग जीत जाएंगे. जय हिन्द. बता दें, हालांकि इस केस में ताजा जानकारी की मानें तो पहलवान की प्रदर्शन को देखते हुए अब दिल्ली पुलिस कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध FIR दर्ज करने के लिए तैयार भी हो चुके है. बता दें, पहली बार जनवरी बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक समेत कई पहलवानों ने धरना प्रदर्शन किया था. अब एक बार फिर से 3 महीने बाद ये पहलवान फिर से धरने पर वापस आ चुका है.

इंटरनेट पर आग रही है सुहाना खान की ग्लैमरस तस्वीर

30 करोड़ लगाने के बाद लग गया विक्की कौशल को चूना, बंद हुई इस फिल्म की शूटिंग

जिया खान सुसाइड केस में सूरज के बरी होते ही फूटा ट्रोलर्स का गुस्सा, कहा- ''जैसा करोगे वैसा ही भरोगे''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -