'न मैंने दहेज लिया, न बेटा दहेज लेगा', बेटे शादी के लिए पेरोल पर छूटे बाहुबली आनंद मोहन
'न मैंने दहेज लिया, न बेटा दहेज लेगा', बेटे शादी के लिए पेरोल पर छूटे बाहुबली आनंद मोहन
Share:

पटना: 3 मई को बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन के बड़े बेटे चेतन आनंद की शादी देहरादून में होगी। उससे पहले पटना में 24 अप्रैल को सगाई होने वाली है। खबर के अनुसार, चेतन आनंद की सगाई में कार्यक्रम में बिहार के सभी एमएलए, एमएलसी, मंत्री सम्मिलित होंगे। बिहार के सीएम नीतीश कुमार एवं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचेंगे।

कहा जा रहा है कि एक जमाने में आनंद मोहन के जानी दुश्मन रहे पप्पू यादव भी इस के चलते उपस्थित रहेंगे। आनंद मोहन अपने बेटे की शादी में सम्मिलित होने के लिए तीसरी बार पेरोल पर बाहर आए हैं। पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बताया, “अपने बेटे की शादी में मैं दहेज नहीं लूंगा। हम आरम्भ से ही दहेज के खिलाफ रहे हैं। जब मैंने शादी की थी, तो दहेज नहीं लिया था। अब जब मेरे बेटे की शादी हो रही है, तो भी दहेज नहीं ले रहा हूं। मेरी होने वाली बहू बहुत ही गुणवान है।” 

आनंद मोहन ने बताया कि उनकी बहू आयुषी सिंह डॉक्टर है। फिलहाल वह जयपुर के निम्स में कार्यरत है। साथ में वो आगे की भी पढ़ाई कर रही है। आनंद मोहन ने कहा कि उनकी होने वाली बहू को उनकी पत्नी लवली आनंद ने पसंद किया है। उनकी पत्नी ने जब उनकी बहू के बारे में बताया, तो वो भी खुश हो गए। इसके साथ ही आनंद मोहन ने अपनी रिहाई पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि आशा तो है कि मैं जल्दी ही रिहा हो जाऊंगा। मेरे चाहने वाले मेरे मित्र और मेरे सारे लोग बहुत उम्मीद में है कि मैं पूरी तरह रिहा हो जाऊं। आनंद मोहन ने कहा कि फिलहाल तो मैं अपने बेटे की शादी के लिए पेरोल पर बाहर आया हूं।

शाहीनबाग़ से हर महीने 15 लाख वसूलती थी अतीक की पत्नी, बुर्के के कारण शाइस्ता को पकड़ना हुआ मुश्किल

सेना के वाहन पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, शहीद हुए 5 जवान

अमर्त्य सेन को विश्व भारती यूनिवर्सिटी का अल्टीमेटम, कहा- 15 दिन में जमीन खाली करो वरना..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -