नील ने शूटिंग के आखरी दिन पोस्ट की अपनी सेल्फी

By Deepika Bakawle
Sep 03 2015 03:47 PM
नील ने शूटिंग के आखरी दिन पोस्ट की अपनी सेल्फी

नील नितिन मुकेश की काफी समय से कोई फिल्म नही आई है। नील अब अपनी फिल्मों के साथ फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है। नील की अभी सोनम कपूर और सलमान के साथ एक फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' आ रही है। फिल्म मे नील सलमान के छोटे भाई का रोल अदा कर रहे है। इस फिल्म के अलावा भी नील की दो और बड़ी फिल्मे आ रही है 'दशहरा' और 'वजीर'। नील अपनी फिल्मों के लिये काफी उत्साहित दिख रहे है।

'प्रेम रतन धन पायो' मे नील नितिन का जितना रोल था उन्होने उसकी शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग के आखरी दिन नील ने सेल्फी ली और उसे सोशल साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। नील ने कैप्शन मे लिखा है कि अब सब से थिएटर मे ही मिलना होगा। नील ने अपनी सेल्फी के साथ सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम आपके है कौन' का गाना भी शेयर किया है। नील नितिन ने अपनी फोटो मे पर्पल शर्ट पहना है और काउच पर बैठे है।

'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म का निर्देशन भी सूरज बड़जात्या ही कर रहे है। सलमान और सोनम मुख्य भूमिका मे दिखाई देंगे। फिल्म मे नील नितिन के साथ साथ स्वरा भास्कर, अनुपम खेर, अरमान कोहली और दीपक डोबरियाल है। फिल्म मे सूरज बड़जात्या और सलमान पूरे 15 साल बाद साथ काम कर रहे है। इसके पहले दोनों ने एक सुपरहिट फिल्म 'हम साथ साथ है' मे काम किया था।