पिता बनने वाले हैं नील नितिन मुकेश
पिता बनने वाले हैं नील नितिन मुकेश
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में नजर आए नील नितिन मुकेश को सभी जानते है. नील नितिन ने भले ही कम फ़िल्में की हो लेकिन सभी उन्हें बहुत अच्छे से जानते है और पसंद भी करते है. हाल ही में नील नितिन काफी सुर्ख़ियों में चल रहे है, खबर है कि वह जल्द ही पिता बनने वाले है. जी हाँ हाल ही में नील नितिन की पत्नी रुक्मणि प्रेग्नेंट है और इस बात की खबर खुद नील नितिन ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. नील नितिन और रुक्मणि ने साल 2017 में ही रुक्मणि से शादी की और अब दोनों माता-पिता बनने की तैयारी में जुटे हुए हैं.

इंस्टाग्राम पर नील नितिन द्वारा किया गया पोस्ट इस बात की पुष्टि करता हैं कि नील नितिन पापा बनने वाले हैं. पोस्ट शेयर कर नील नितिन ने लिखा हैं Now we will be THREE इस तस्वीर में उन्होंने अपनी पत्नी को भी टैग किया हैं. आप सभी को पता हो कि दोनों ने साल 2017 में 9 फरवरी को शादी की थी और रुक्मणि की बात करे तो वह सहाय एविएशन इंडस्ट्री से जुडी हुई हैं.

नील अपनी पत्नी से 6 साल बड़े हैं और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता हैं. नील जल्द ही फिल्म "साहो" में नजर आने वाले है और इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी.

'दत्त' का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा टीजर

अर्जुन कपूर के सितारे हैं गर्दिश में, हाथ में लगी एक और बड़ी फिल्म

Video: इस मामले में बुरे फंसे राजपाल यादव अब जाएंगे जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -