नील नितिन और कंगना ने लता मंगेशकर के देहांत पर जताया शोक
नील नितिन और कंगना ने लता मंगेशकर के देहांत पर जताया शोक
Share:

बॉलीवुड में अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने वाली स्वर कोकिला लता मंगेशकर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका निधन हो गया है। आज लता मंगेशकर का निधन मुंबई के ब्रीच क्रेंडी अस्पताल में हुआ। आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर पिछले 27 दिनों से मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट थीं। जी हाँ और अस्पताल में लता का लगातार इलाज चला हालाँकि वह बच ना सकी। हम बता दें कि लता जी ने आज सुबह ही हॉस्पिटल में 8:12 मिनिट पर अंतिम साँस ली. उनके देहांत से मनोरंजन जगत पर बहुत ही बड़ा सदमा लगा है, साथ ही साथ सिंगिंग इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने इस पर शोक भी जताया है... 

नील नितिन मुकेश ने लता दीदी के देहांत पर तस्वीर शेयर करते हुए शोक जताया है - इस समय मेरा परिवार कैसा महसूस कर रहा है, यह बताना भी शुरू नहीं कर सकता टूटा हुआ दिल हम तबाह हो गए हैं। मेरे पिता के लिए @ nitinmukesh9, संगीत उसके साथ शुरू हुआ और उसके साथ समाप्त हुआ। वह असंगत है। लता दीदी वह देवी थीं जिन्हें मेरे पिता और हम सभी ने लाल हृदय से हाथ जोड़कर साक्षात सरस्वती की पूजा की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना रनौत ने दीदी के निधन पर शोक जताते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है- हमने आज दुनिया की सबसे खूबसूरत आवाज को खो दिया है. लेकिन लता दीदी हमेशा ही हम सभी के दिलों में हमेशा ही जीवित रहने वाली है. 

 

आखिरी दिनों में बहुत बुरी थी लता मंगेशकर की हालत, खाती थीं सादा खाना

लता मंगेशकर के निधन पर गुलाम नबी आजाद ने दी विशेष श्रद्धांजलि, कहा- 'ऐसी शख्सियत 1 हजार वर्ष...'

साड़ियों की शौकीन थीं लता मंगेशकर, देखने अस्पताल पहुंचे सचिन तेंदुलकर-आदित्य ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -