GHKKPM: विराट ने शेयर की अपनी शादी की सबसे खास तस्वीरें

'गुम है किसी के प्यार में' नजर आने वाले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों रील लाइफ में तो नहीं मिल पाए लेकिन रियल लाइफ में दोनों एक-दूजे के हो चुके हैं. बीते 30 नवंबर को दोनों ने अपने होमटाउन उज्जैन में सात फेरे लिये और अब दोनों की नई जिंदगी शुरू हो गई है. दोनों ने अपनी शादी के बाद सभी के लिये मुंबई में रिसेप्शन भी रखा. इस दौरान इंडस्ट्री की कई जानी-मानी और बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. इस लिस्ट में सबसे खास रहीं रेखा. जी हाँ, इन दोनों के लिए रेखा भी पहुंची थीं.

वहीँ रेखा के पहुंचने से कपल के वेडिंग रिसेप्शन की शोभा बढ़ गई. जैसे ही रेखा को वहां सभी ने देखा सभी ख़ुशी से झूम उठे. अब नील ने सोशल मीडिया पर रेखा के साथ वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो आप यहाँ देख सकते हैं. वहीं नील और ऐश्वर्या के वेडिंग रिसेप्शन में रेखा ने न सिर्फ कपल को आर्शीवाद दिया, बल्कि उनके साथ वक्त भी बिताया. रेखा के आने से नील और ऐश्वर्या के चेहरे पर एक अलग ही खुशी थी, जो इन तस्वीरों में साफ़ दिख रही है.

आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पोस्ट में नील ने लिखा है, 'मैंने अपनी मां के कहने पर रेखा जी को इन्वाइट किया था. मैंने कभी नहीं सोचा कि वो हमारे इस खास मौके पर आयेंगी. पर वो आई और हमें आर्शीवाद भी दिया.' आपको बता दें कि रेखा इस दौरान सिल्क साड़ी, मांग टीका, चूड़ी और ब्राउन लिपिस्ट में पहुंची थीं. इस दौरान रेखा इतनी सुंदर दिख रही थीं कि देखने वालों का नजर हटाना मुश्किल हो रहा था. आपको बता दें कि रेखा ने ही टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' का प्रमोशन किया था.

गुम है किसी के प्यार में: विदाई में फूट-फूटकर रोईं ऐश्वर्या शर्मा, वीडियो वायरल

विराट के लिए लंबा घूंघट कर मंडप में पहुंची पाखी, सामने आए शादी के वीडियो और तस्वीरें

दुल्हन को लेने घोड़ी पर निकले नील भट्ट, सामने आया बारात का वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -