विराट के लिए लंबा घूंघट कर मंडप में पहुंची पाखी, सामने आए शादी के वीडियो और तस्वीरें

स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में (ghum hai kisikey pyaar meiin) में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता नील भट्ट और अदाकारा ऐश्‍वर्या शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। अब दोनों के कई फोटोज सामने आ गए हैं और साथ ही कई वीडियो भी सामने आ गए हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन फोटोज और वीडियो में दोनों का अंदाज दिल जीत लेने वाला है। आपको बता दें कि दोनों ने एक साल से अधिक समय तक एक दूसरे को डेट किया और अब दोनों शादी कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharu Sairat (@sairat_fangirl_nepal)

आपको यह भी बता दें कि इन दोनों ने इसी साल के जनवरी महीने में एक दूसरे से सगाई कर ली थी। फिलहाल दोनों के शादी के फोटोज और वीडियो धमाल मचा रहे हैं और इन्हे लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि बीते साल अक्‍टूबर में शुरू हुए शो गुम है किसी के प्यार में के सेट पर ही नील भट्ट और अदाकारा ऐश्‍वर्या शर्मा पहली बार मिले थे और उसके बाद दोनों धीरे-धीरे करीब आ गए। अब इस समय नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

हो गई नील भट्ट और ऐश्‍वर्या की हल्‍दी-संगीत सेरेमनी, सामने आए फोटोज और वीडियो

ऐश्वर्या शर्मा और नील की शादी उज्जैन में हो रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से ताल्‍लुक रखती हैं। जी हाँ और ऐश्‍वर्या ने इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्यूनिकेशन में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वहीं शो के बारे में बात करें तो शो में नील और ऐश्वर्या देवर-भाभी के रोल में हैं और अब असल जिंदगी में दोनों की शादी के फोटोज खूब पसंद की जा रहीं हैं।

GHKKPM: शादी के बंधन में बंधे ऑन-स्क्रीन देवर-भाभी, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

दुल्हन को लेने घोड़ी पर निकले नील भट्ट, सामने आया बारात का वीडियो

GHKKPM: सई-विराट की जिंदगी में तबाही मचाने के लिए होगी इस हसीना की एंट्री!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -