पुरानी दुश्मनी के चलते पड़ोसी ने परिवार वालो को लाठी डंडे से पीटा
पुरानी दुश्मनी के चलते पड़ोसी ने परिवार वालो को लाठी डंडे से पीटा
Share:

हरियाणा के बल्लभगढ़ में  सिटी थाना एरिया की त्रिखा कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार ने दूसरे परिवार के लोगों पर साज़िश के चलते हमला कर दिया। हमले में पीड़ित पक्ष के 4 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, त्रिखा कॉलोनी के निवासी जितेंद्र ने शिकायत देकर बताया कि वह ड्राइविंग का काम  करता है। उसके परिवार का पड़ोसी परिवार करतार सिंह का करीब 2-3 साल पहले झगड़ा हुआ था। पड़ोसी होने के नाते उन्होंने आसपास के लोगों के कहने पर समझौता कर लिया था।

आरोप यह है कि तभी से करतार के बेटे कपिल, पंकज व करण उसके परिजनों से दुश्मनी रखने लगे। जितेंद्र बताते है कि 2 नवंबर को वह बाइक लेकर गेहूं पिसवाने के लिए चक्की पर जा रहे थे इसी बीच  गली में करतार का बेटा कपिल खड़ा था, जो उसे देखते ही गाली देने लगा। आरोप है कि गाली का विरोध करने पर कपिल ने अपना कुत्ता उसके पीछे छोड़ दिया जो जितेंद्र के ऊपर झपट पड़ा।

 इस बीच कपिल, उसका भाई पंकज, करण, उसकी मां कुंती व भतीजी डंडे-लाठी लेकर मौके  पर पहुंच गए,  इन लोगों ने जितेंद्र पर एकसाथ  हमला कर दिया। बचाव के लिए  चिल्लाने पर जितेंद्र की मां मोहन देवी, पिता भीकचन्द, पत्नी बबिता और उसके भाई की पत्नी शालू भी वहा आ गए । आरोपितो ने उनपर भी लाठी-डंडों से हमला कर दिया । घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच अधिकारी एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरम्भ कर दी गई है।

बेटी ने किया शादी से इंकार तो पिता ने ले ली जान

गुजरात के विवादास्पद आतंकवाद विरोधी कानून को राष्ट्रपति कोविंद ने दी मंजूरी, जानिए इस बिल पर क्यों हुआ था बवाल

DP से खुली प्रेमी के हरकतों की पोल, हक़ीक़त जानकर उड़ गए प्रेमिका के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -