शादी के जश्न में भतीजे ने चलाई मौसी पर गोली
शादी के जश्न में भतीजे ने चलाई मौसी पर गोली
Share:

इन दिनों देश में शादियों का दौर चल रहा हैं. शादी जैसे शुभ अवसर पर घर में खुशी का माहौल होता हैं. लेकिन, आज के युग में जश्न इस कदर मनाया जाता हैं, जहां यह पता ही नहीं चलता है कि, वह कब मातम में बदल जाए. ऐसा ही एक ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र से सामने आया हैं. जहां शादी के जश्न में डूबे लोगो ने एक बेकसूर महिला की जान ले ली. दरअसल, महिला की जान दूल्हे के दोस्तों द्वारा चलाई गई गोली से गई हैं. 

शादी के जश्न के वक्त जब दूल्हा घोड़ी पर चढ़ा तब ही दूल्हे के दोस्तों ने खुशी में हवा में फायरिंग की और पल भर में ही यह खुशी का माहौल मातम में बदल गया. हर्ष फायरिंग में एक महिला को गोली लगी. और बेक़सूर महिला की मौत हो गई. महिला को गोली लगी, और वह तुरंत ही बेसुध हो कर जमीन पर गिर गई. जब लोगो की नजर महिला पर पड़ी तो वह तुरंत ही महिला को पास के अस्पताल ले गए. जहां अस्पताल में डॉक्टर्स ने महिला को मृत घोषित कर दिया. मृत महिला की पहचान यामीन के रूप में हुई हैं.

आरोपी युवक तुरंत ही घटना स्थल से भाग निकले. मृतका के पति इकरार ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई.जिसके बाद तुरंत ही पुलिस इस मामले की शिनाख्त में जुट गई. जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पुलिस को मामले में कई अहम सुराग हाथ लगे. पुलिस ने बताया कि, जिस युवक ने गोली चलाई हैं. वह मृतका की सगी बहन का लड़का हैं. जिसकी पहचान सद्दाम के रूप में हुई हैं. इस पूरी घटना की विस्तृत जानकारी घटना स्थल पर मौजूद मृतका के देवर जमील अहमद ने दी. जमील के मुताबिक़, घुड़चढ़ी के दौरान डीजे बज रहा था. महिलाएं, सभी लोग नाच रहे थे. और हर तरफ खुशी का माहौल था. तब ही कुछ लोगो ने ने फायरिंग कर दी. और गोली घर के दरवाजे पर खड़ी इकरार की पत्नी यामीन को जा लगी और उसकी मौके पर मौत हो गई.

महिला को मिली आपत्तिजनक फोटो लीक करने की धमकी

दहेज़ के लिए पति ने पत्नी के साथ की दिल दहला देने वाली हरकत

खुद के ऊपर फिल्म बने, इसलिए बना महाचोर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -