महिला को मिली आपत्तिजनक फोटो लीक करने की धमकी
महिला को मिली आपत्तिजनक फोटो लीक करने की धमकी
Share:

कई बार हमारे सामने ऐसी घटना आती है जिस पर विश्वास कर पाना मुश्किल हो जाता है. हर तरफ से हमारे कानो में ये चर्चा गूंजती रहती है कि, इस दौर में लड़किया सुरक्षित नहीं और न आज के समय में किसी पर विश्वास किया जाता है. अब हाल ही में एक ऐसी घटना घटी जिससे सुनकर लग रहा मानो इस दुनिया में कोई विश्वास पात्र है या नहीं. एक महिला ने आपत्तिजनक फोटो लीक करने की धमकी देने के मामले में पीड़िता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

खबरों की माने तो महिला एक निजी हॉस्पिटेलिटी कंपनी में काम करती है. उसका आरोप है कि, पुलिस उस पर दबाव बनाकर मामले में समझौता करवाना चाहती है, यही नहीं बल्कि, महिला थाना प्रभारी द्वारा पीड़िता पर ही उल्टा मुकदमा दर्ज करने की बात की जा रही है. पीड़िता ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि, कंपनी के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट सुनील भारद्वाज ने उसके साथ घिनौनी और अश्लील बातें कीं.

उन्होंने बताया कि, इस बात की जानकारी उसने कंपनी के डायरेक्टर रिक्की शर्मा को भी दी लेकिन उन्होंने इस बात पर कोई ज्यादा ध्यान नहीं दिया और झूठा आश्वासन दे दिया. इसके बाद वह पीड़िता को गलत तरीके से ब्लैकमेल करने लगे कि, उसकी निजी तस्वीरों को पब्लिक कर देंगे. जैसा कि हम सभी जानते है कि, ये पहली घटना नहीं है जब किसी महिला को इस तरीके से बलैकमेल किया जा रहा है और भी हमारे सामने ऐसी कई घटना सामने आ चुकी है. इसलिए जंहा हम काम करते है शायद उस माहौल में भी हमें अपनी सुरक्षा को लेकर दायरे बढ़ा देने चाहिए.

ये भी पढ़े

दहेज़ के लिए पति ने पत्नी के साथ की दिल दहला देने वाली हरकत

अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले पर जांच शुरू

खुद के ऊपर फिल्म बने, इसलिए बना महाचोर

पिता ने बेटी को न्याय दिलाने के लिए लगाई ये अनूठी गुहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -