इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की सेक्सी अदाओं  ने फैंस को किया घायल
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की सेक्सी अदाओं ने फैंस को किया घायल
Share:

बॉलीवीड एक्ट्रेस नेहा शर्मा इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो आजकल अपनी हॉट फोटोज को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. नेहा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती है. हाल ही में नेहा ने एक बार फिर नए साल के मौके पर अपनी हॉट फोटोज शेयर की है.

हर बार ही नेहा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपनी हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटो के लिए छाई रहती हैं. नेहा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Recap..2018 you have been wonderful...thank you for everything... thank you all for the support and encouragement that you guys hv consistently given me over the years..

इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं है. हर बार ही नेहा अपनी हॉटनेस के जरिए तहलका मचा देती हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब नेहा ने इतना सेक्सी फोटोशूट करवाया हो बल्कि नेहा अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकीं है जो हॉट और सेक्सी रहीं है. नेहा को आप सभी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा साथ ही वह कई तेलगु फिल्मों में भी अपने जलवे दिखा चुकीं है. नेहा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें बहुत पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती है.

रिलीज़ होते ही छाया रजनीकांत की Petta का ट्रेलर, मिले इतने करोड़ व्यूज

बिकिनी में जल परी जैसे पानी में गोते लगा रही ये एक्ट्रेस

कादर खान के निधन से दुखी इस अभिनेता ने कहा- 'आखिरी समय में उनके साथ कोई नहीं था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -