सफ़ेद ड्रेस पहन इस साउथ एक्ट्रेस ने किया अपने फैंस को घायल
सफ़ेद ड्रेस पहन इस साउथ एक्ट्रेस ने किया अपने फैंस को घायल
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा शर्मा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी कोई कोई फिल्म या तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती है. इमरान हाशमी के साथ फिल्म क्रुक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं नेहा शर्मा इन दिनों वैकेशन पर हैं. वह हवाई में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. वैकेशन की कई तस्वीरें नेहा ने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नेहा फुल मस्ती करती नजर आ रही हैं. नेहा की वैकेशन पिक्चर्स उनके फैंस को खूब पसंद भी आ रही है.

इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए नेहा शर्मा ने बताया था कि वह हवाई में वैकेशन पर हैं. इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए नेहा शर्मा ने बताया था कि वह हवाई में वैकेशन पर हैं. ब्लैक बिकिनी में नेहा ने और भी तस्वीरें शेयर कीं जो उनके फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो रही हैं. 

आपकी जानकारी एक लिए हम बता दें कि इस तस्वीर में नेहा ने सफ़ेद कलर की ड्रेस पहने हुई है. और वह इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही है. इन तस्वीरों पर लाखों लाइकस और सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं. इन तस्वीरों पर लाखों लाइकस और सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं. नेहा अपना वैकेशन काफी अलग अंदाज में एंजॉय कर रही हैं. इस तस्वीर में वह अपने खाने का इंतजाम खुद करती दिख रही हैं. नेहा अपना वैकेशन काफी अलग अंदाज में एंजॉय कर रही हैं. इस तस्वीर में वह अपने खाने का इंतजाम खुद करती दिख रही हैं.

जल्द ही कार्ति के साथ फिल्म में काम करेंगी रश्मिका मंदाना

फिल्म 'थुप्पारीवलन 2' में निर्देशक ने किया बड़ा बदलाव

विजय की अपकमिंग मूवी पहुंची अगले स्तर पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -