फिल्म 'थुप्पारीवलन 2' में निर्देशक ने किया बड़ा बदलाव
फिल्म 'थुप्पारीवलन 2' में निर्देशक ने किया बड़ा बदलाव
Share:

साउथ और टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस निथ्या मेनन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. निर्देशक मैसस्किन ने हाल ही में साइको का निर्देशन किया था, जिसमें उदैनिधि स्टालिन, अदिति राव हैदरी, निथ्या मेनन, राजकुमार पिचुमणि और राम ने अभिनय किया था और इलैयाराजा द्वारा संगीतबद्ध फिल्म को अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था. इसके बाद, निर्देशक अपनी 2017 की हिट थुप्पारीवलन की अगली कड़ी बना रहे थे.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि थुप्पिरिवलन 2 टीम ने लंदन में शूटिंग शुरू की, और फिल्म में विशाल और प्रसन्ना के अलावा नवोदित आश्या, गौतमी और रहमान ने अभिनय किया. फिल्म में इलैयाराजा का संगीत है और नीरव शाह की सिनेमैटोग्राफी है. थुप्पारीवलन 2 विशाल फिल्म कारखाने द्वारा निर्मित है.

नवीनतम अफवाहें गोल कर रही हैं कि बजट और विभिन्न मुद्दों पर निर्देशक मैसस्किन और विशाल के बीच मतभेद हो गए हैं, और इससे मैसस्किन ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया है. यह भी पता चला है कि अगर मैसस्किन थुप्पारीवलन 2 से बाहर निकलता है, तो शेष दृश्यों को विशाल द्वारा निर्देशित किया जाएगा. इस अफवाह पर एक आधिकारिक स्पष्टीकरण जल्द ही मिलने की उम्मीद है.

KGF 2: "केजीएफ चैप्टर 2" बनी फरवरी 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक!

गट्टीमेला के अभिनेता रक्ष ने मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बिताया समय, बताया अनुभव

मलयालम टीवी का सबसे अधिक लोकप्रिय शो है 'कुदुम्बविलक्कू', टीआरपी लिस्ट में शीर्ष पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -