जल्द ही कार्ति के साथ फिल्म में काम करेंगी रश्मिका मंदाना
जल्द ही कार्ति के साथ फिल्म में काम करेंगी रश्मिका मंदाना
Share:

टॉलीवुड के जानें माने एक्टर कार्ति को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं अभिनेता कार्ति ने आखिरी बार थम्बी में अभिनय किया था, जिसका निर्देशन जेठू जोसेफ ने किया था और ज्योतिका, सत्यराज और निखिला विमल के सह-कलाकार थे. अभिनेता जो अब मणिरत्नम की पोन्नियिन सेल्वन की शूटिंग कर रहे हैं, उनकी अगली फिल्म बक्कियाराज कन्नन की सुल्तान रश्मिका मंदाना के साथ होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुल्तान के बाद, कार्ति ने एक नई फिल्म साइन की है, जिसे इरुमुथिरई और हीरो निर्देशक पीएस मिथरान द्वारा निर्देशित किया जाएगा. इस फिल्म का निर्माण प्रिंस पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा जिसने मोहिनी, सिंघम 2 और देव जैसी फिल्में बनाई हैं और जीवी प्रकाश द्वारा संगीत दिया जाएगा.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि नवीनतम अनुमान जो गोल कर रहे हैं, यह है कि कार्ति की इस नई फिल्म में उनकी जोड़ी के रूप में अभिनेत्री मालविका मोहनन हो सकती हैं. मालविका मोहनन ने सुपरस्टार रजनीकांत की पेट्टा के साथ तमिल में अपनी शुरुआत की थी और विजय के साथ लोकेश कनगराज के मास्टर में अभिनय कर रही हैं.

विजय की अपकमिंग मूवी पहुंची अगले स्तर पर

KGF 2: "केजीएफ चैप्टर 2" बनी फरवरी 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक!

गट्टीमेला के अभिनेता रक्ष ने मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बिताया समय, बताया अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -