ट्रेडिशनल आउटफिट में नेहा कक्कड़ ने बिखेरा अपना जलवा, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान
ट्रेडिशनल आउटफिट में नेहा कक्कड़ ने बिखेरा अपना जलवा, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

मनोरंजन जगत की लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ अपने सांग्स से लेकर फोटोज की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं तथा अपनी फोटोज-वीडियो के माध्यम से प्रशंसकों से कनेक्टेड रहती हैं। नेहा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा की है, जो बहुत वायरल हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

वही गायिका ने अपनी गायकी से लोगों के दिलों में काफी जगह बनाई है। इन फोटोज में देखा जा सकता है नेहा ने फ्लोरल प्रिंट की ब्लू साड़ी कैरी की हुई है, जिसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी के दाम की बात करें तो ये 15 हजार की है। यदि आप भी नेहा जैसी साड़ी अपने वार्डरॉब में रखना चाहते हैं तो ये Muksweta के पोर्टल पर उपलब्ध है। नेहा का ये ट्रेडिशनल लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें बहुत वायरल हो रही हैं। 

तस्वीरों को साझा करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, "इंडियन आइडल से मुझे प्यार है, साड़ी कैसी लगती है मुझ पर?" आपको बता दें नेहा ने ये आउटफिट इंडियन आइडल के किसी एपिसोड के चलते पहना था। फोटोज में देखा जा सकता है वे बहुत जबरदस्त पोज दे रही हैं। उनकी हर एक पिक्चर बहुत कमाल की है। नेहा के प्रशंसक इन फोटोज पर अपने लाइक्स तथा कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं। तस्वीरों पर नेहा के पति रोहनप्रीत ने कमेंट करते हुए लिखा, "मुझे तुमसे प्यार है" साथ में कई सारी हार्ट इमोटिकॉन भी साझा की। इसके अतिरिक्त एक यूजर ने कमेंट करते हुए नेहा को खूबसूरत बताया तो दूसरे यूजर ने लिखा, "साड़ी आप पर बहुत जबरदस्त लगती है"। 

पति संग वेकेशन पर निकलीं दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर की तस्वीरें

एजाज के धर्म पर बोलीं पवित्रा पुनिया- 'मेरी माँ परेशान...'

कपिल शर्मा के शो पर बोले राजीव ठाकुर- 'सुनील ग्रोवर के जाने से शो हिला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -