तो क्या इस गाने से चुराई है हनी सिंह ने अपने नए गाने सैयां जी’ की धून
तो क्या इस गाने से चुराई है हनी सिंह ने अपने नए गाने सैयां जी’ की धून
Share:

यो यो हनी सिंह का नया गाना ‘सैयां जी’ बीते दिनों ही रिलीज किया गया है। वहीँ अब इस गाने को जबरदस्त प्यार मिल रहा है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। आप सुन सकते हैं इस गाने के लिरिक्स लोगों को काफी अच्छे लग रहे हैं लेकिन इसी बीच कुछ लोगों ने गाने पर कॉपी का आरोप लगा डाला है। जी हाँ, कुछ यूजर्स का कहना है कि हनी सिंह ने एक बार फिर ‘कॉपी’ की है।

बीते मंगलवार को रिलीज हुआ हनी सिंह का गाना Saiyaan Ji सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग है लेकिन इसी बीच कुछ यूजर्स का कहना है हनी ने कॉपी किया है। कई ऐसे यूजर्स हैं जो इस गाने को ‘बकवास’ बता रहे हैं। वहीँ कई ऐसे भी यूजर्स है जो हनी पर एक बार फिर नकल करने का आरोप लगा रहे हैं। आप देख सकते हैं ट्विटर पर एक यूजर ने उस गाने को भी शेयर किया, जिसकी नकल ‘सईयां जी’ में की गई है। अब सबसे पहले आप सुनिए हनी सिंह का गाना सैयां जी।

अब आप देखिये इस यूजर का कमेंट जिसने उस गाने को लेकर कमेंट किया है जो हनी ने कॉपी किया है। इस कमेंट को j।khan नामक यूजर ने किया है। उन्होंने एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, ‘सईयां जी क्या कॉपी है’। वैसे यह जो क्लिप है वह कमाल राजा के गाने का है। अब आप दोनों को सुनिए और खुद फैसला कीजिए, क्या सच में ‘सईयां जी’ गाना उस गाने की कॉपी है या कुछ और मामला है? खैर गाना कॉपी है या नहीं 'NEWSTRACK' इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

रितेश पांडे ने अक्षरा सिंह के साथ लगाए जबरदस्त ठुमके, देंखे ये मजेदार वीडियो

कोविड वैक्सीन के चलते नोवावैक्स के शेयरों में 34% की हुई वृद्धि

इस राज्य की सरकार ने की पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 2 प्रतिशत की कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -