रोहनप्रीत के परिवारवालों से मिली नेहा कक्क्ड़,रोका का वीडियो किया शेयर
रोहनप्रीत के परिवारवालों से मिली नेहा कक्क्ड़,रोका का वीडियो किया शेयर
Share:

बॉलीवुड और पंजाबी गानों को गाकर सभी के दिलों में बसने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं यह वीडियो उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के पेरेंट्स से पहली मुलाकात का है और इस वीडियो को जो देख रहा है वह नेहा और रोहनप्रीत की तारीफों के पूल बाँध रहा है। इस समय नेहा के इस वीडियो को देख फैंस उन्हें जमकर बधाई भी दे रहे हैं। वैसे इस वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि यह वीडियो रोका सेरेमनी का है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

वैसे इसमें नेहा और रोहनप्रीत ने एक-दूसरे का हाथ काफी मजबूती से पकड़ा हुआ है और बातचीत करते हुए मुस्करा रहे हैं। आप देख सकते हैं नेहा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मैं इस दिन उनके पैरेंट्स और परिवार से मिली। लव यू रोहनप्रीत।" इसी के साथ ही उन्होंने हैशटैग नेहा प्रीत का भी इस्तेमाल किया है। वैसे आप देख सकते हैं नेहा के इस वीडियो पर रोहनप्रीत ने कमेंट भी किया है।

जी दरअसल उन्होने लिखा है, "आयईईई तू तो मेरी जिंदगी हे बंगी रे। मुझे तुमसे बहुत ज्यादा प्यार हो गया। मैं तुम्हें इस दिन का मतबल शब्दों में नहीं समझा सकता। तुम्हारा हाथ पकड़कर मुझे पूरी दुनिया मिल गई। अनंत के खत्म होने तक तुमसे प्यार करूंगा। मेरी रानी, मेरी सबकुछ।" वहीँ इसके अगले कमेंट में रोहनप्रीत लिखते हैं कि 'उसका हाथ थाम कर पूरी दुनिया मिल गई।' वैसे इसके पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ वाली कई तस्वीरों को शेयर किया था जो बेहतरीन थीं।

150 घंटे में इस लड़की ने चावल के दानों पर लिख डाली श्रीमद्भगवद्गीता

बड़ी खबर: संजय दत्त ने दी कैंसर को मात!

दिल्ली में रजिस्टर मैरिज करेंगे नेहा और रोहनप्रीत, वायरल हुआ शादी का कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -