बड़ी खबर: संजय दत्त ने दी कैंसर को मात!

बड़ी खबर: संजय दत्त ने दी कैंसर को मात!

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर होने वाले संजय दत्त के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। जी दरअसल संजय चौथी स्टेज के कैंसर से पीड़ित थे लेकिन अब एक बड़ी खबर यह है कि वह कैंसर की जंग जीत गए हैं। सामने आने वाली खबर के मुताबिक एक्टर ने कैंसर को मात दे दी है और वह बिलकुल ठीक हो गए हैं। जी हाँ, संजय दत्त का कैंसर ठीक हो गया है और जल्द ही उनके घरवाले इस बात की आधिकारिक घोषणा करने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim) on

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को संजय दत्त की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (PET) रिपोर्ट सामने आ चुकी है और इसमें ही लिखा है कि वह कैंसर फ्री हो गए हैं। वैसे एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, संजय के एक करीबी दोस्त ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है। अब आज यानी मंगलवार शाम तक संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता सबके सामने इस बारे में ऑफिसियल घोषणा कर सकते हैं।

वैसे आप सभी जानते ही होंगे बीते अगस्त के महीने में संजय दत्त को लंग कैंसर होने के बारे में पता चला था। इसी के बाद उनका मुंबई में इलाज शुरू हो गया था। मुंबई के लीलावती अस्पताल में उनकी कीमोथेरेपी हुई और इसी बीच वे अपने परिवार के साथ टाइम बिताने के लिए दुबई भी गए थे। अब बात करें वर्क फ्रंट के बारे में तो उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट में 'शमशेरा', 'तोरबाज', 'केजीएफ- 2' जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं। बीते दिनों ही संजय दत्त ने एक वीडियो में कैंसर होने की बात की थी और इस वीडियो में संजय कहते नजर आए थे कि 'ये मेरे जीवन के हालिया निशान हैं लेकिन मैं इन्हें हरा दूंगा। मैं कैंसर को हरा दूंगा।'

दिल्ली में रजिस्टर मैरिज करेंगे नेहा और रोहनप्रीत, वायरल हुआ शादी का कार्ड

राहुल के बयान पर 'शाह' का पलटवार, कहा- 'चीन को भागने वाला फार्मूला 1962 में ही लागू कर देते'

लूडो का ट्रेलर देख रिलीज के लिए बेताब हुए आमिर, कहा- 'और कितना इंतजार करना होगा?'