नेहा ने पंजाबी गाने पर बनाया वीडियो तो रोहनप्रीत बोले- 'प्लीज कॉल मी ना'
नेहा ने पंजाबी गाने पर बनाया वीडियो तो रोहनप्रीत बोले- 'प्लीज कॉल मी ना'
Share:

पंजाब और बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। वैसे नेहा ने बीते दिनों ही रोहनप्रीत सिंह से शादी की है और शादी के बाद से वह लगातार चर्चाओं में हैं। अब इसी क्रम में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नेहा कक्कड़ पंजाबी गाने पर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं। वैसे नेहा को पंजाबी बहुत अच्छे से समझ आती है और उन्होंने कई गाने पंजाबी भाषा में गाये हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

फिलहाल इस वीडियो में नेहा कक्कड़ 'वन एएम' गाने पर एक्सप्रेशंस दे रही हैं। यह गाना बीते दिनों ही रिलीज हुआ है। नेहा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे वह काफी क्यूट नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं। इस समय नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर लोग तेजी से कमेंट कर रहे हैं। वैसे इसे देखकर उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने भी बेहद ही मजेदार कमेंट किया है। जैसे ही इस वीडियो को रोहनप्रीत सिंह ने देखा वैसे ही उन्होंने कमेंट में लिखा, "हे ब्यूटीफुल, प्लीज कॉल मी ना।"

वैसे आप जानते ही होंगे नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वैसे नेहा और रोहनप्रीत सिंह को आप सभी ने एक साथ 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग में देखा होगा जो एक पंजाबी सांग था। इस गाने में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को भी फैंस ने खूब पसंद किया था और इसी सांग के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

मोहम्मद आमिर के संन्यास पर अफरीदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये सही परंपरा नहीं

स्पेन के कैटालोनिया ने बढ़ती महामारी के बीच चुनाव हुए स्थगित

मैनचेस्टर युनाइटेड कभी अंडरडॉग्स नहीं हो सकते: क्लोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -