'निकले करंट' गाने पर जस्सी गिल संग जमकर नाचीं नेहा कक्कड़
'निकले करंट' गाने पर जस्सी गिल संग जमकर नाचीं नेहा कक्कड़
Share:

पंजाबी गाने गाकर सभी का दिल जीतने वाली नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे नेहा के बारे में बात करें तो वह एक बहुत ही मशहूर सिंगर हैं, और अपनी आवाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। वैसे नेहा सिंगर होने के साथ ही बेहतरीन डांसर भी हैं। उन्होंने हर बार अपने डांस से सभी का मन मोह लिया है। वैसे इस समय उनका एक डांस वीडियो ही धमाल मचा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ दिखाई दे रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehakakkar (@love_neheart_vrushali) on

वैसे तो यह दोनों का पुराना वीडियो है लेकिन इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ रेड आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं नेहा कक्कड़ इस वीडियो में अपने सुपरहिट सॉन्ग 'निकले करंट' पर डांस की प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहीं हैं। आपको पता ही होगा नेहा कक्कड़ और जस्सी गिल का यह गाना बीते समय में आया था और अब तक धमाल मचा रहा है।

अब बात करें वीडियो के बारे में तो वीडियो को सिंगर के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो इंटरनेट पर छाया हुआ है। आप सभी को हम यह भी बता दें, नेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग 'तारों के शहर Taaron Ke Shehar Song' फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। काम के बारे में बात करें तो अब तक नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सभी के दिल जीते हैं।

कुर्सी पर 20 साल, बधाइयों पर बोले पीएम मोदी- आभार प्रकट करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं

अन्य राज्यों से आने वाले ट्रकों के कारण बंगाल में फैला कोरोना - ममता बनर्जी

गुजरात में हाथरस घटना के खिलाफ प्रदर्शन से पहले कांग्रेस नेता हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -