अन्य राज्यों से आने वाले ट्रकों के कारण बंगाल में फैला कोरोना - ममता बनर्जी
अन्य राज्यों से आने वाले ट्रकों के कारण बंगाल में फैला कोरोना - ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: देश में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है ऐसे में कई राज्यों में हजारों की तादाद में लोग रोज़ संक्रमित हो रहे हैं। पश्चिम बंगाल में भी कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। महामारी के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने कई अन्य नए दावे किए हैं। सीएम ममता ने कहा है कि अन्य राज्यों से आने वाले ट्रकों की वजह से राज्य में कोरोना संक्रमण फैला है, जिले में प्रशासनिक बैठक के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने झारग्राम में कोरोना के मामलों में वृद्धि पर चिंता प्रकट करते हुए कहा कि अन्य राज्यों से आने वाले ट्रक और लॉरी से संक्रमण फैल रहा है।

उन्होंने कहा कि संक्रमण किस माध्यम से आ रहा है, इसकी कोई पुष्टि नहीं है, ऐसे में ट्रकों के दायरे की फॉरेंसिक जांच करना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि झारग्राम की चीज बॉर्डर झारखंड से लगती है और ऐसे में मुंबई, चेन्नई और अन्य राज्यों से आने वाले ट्रक जिले से होकर जाते हैं। उन्होंने कहा कि टोल प्लाजा से निकलने वाली कुछ लॉरी कि हम फॉरेंसिक जांच करवा सकते हैं। जिससे मालूम चल सकता है कि इन के माध्यम से संक्रमण फैल रहा है या नहीं।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि यह तो निश्चित तौर पर नहीं कहा जा सकता कि कोरोना वायरस संक्रमण कपड़ों और बैग के कारण फैल रहा है या नहीं।  उन्होंने कहा कि हवा से भी यह फैल सकता है। अभी हम बस यही कह सकते हैं कि हमें सही और एहतियाती कदम उठाने होंगे, झारग्राम में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, इसलिए हमें पहले से ही इसकी रोकथाम के लिए कदम उठाने होंगे।

डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा दावा, बताया अमेरिका के लोगों को कब तक मिल जाएगी कोरोना वैक्सीन

केरल के युवा पार्टी कार्यकर्ता की हत्या का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार

इमैनुएल चार्पियर और जेनिफर डूडना को मिला रसायन विज्ञान 2020 के लिए नोबेल पुरस्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -