पति ने गाया नेहा के लिए गाना तो सिंगर बोली- 'आई लव यू'
पति ने गाया नेहा के लिए गाना तो सिंगर बोली- 'आई लव यू'
Share:

सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी आवाज से लाखों दिलों में राज करती हैं। वह अपनी शादी के बाद से चर्चाओं में हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत से शादी की है। अब आजकल नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर पति रोहनप्रीत सिंह को लेकर अपने प्यार का इजहार करती रहती हैं। आए दिन उन्हें नए-नए फोटोज को शेयर करते हुए देखा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

अब इसी बीच एक बार फिर से दोनों का प्यार देखने को मिल रहा है। जी दरअसल नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर अपना और रोहनप्रीत का एक बेहद प्यारा और रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रोहनप्रीत, नेहा के लिए गैरी संधू का रोमांटिक सॉन्ग 'दो गल्लां' गाते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं रोहनप्रीत की इस गाने में जो आवाज है वह बड़ी मधुर है। इसे सुनकर नेहा रोमांटिंक हो गईं हैं, और इस बात का अंदाजा उन्हें कमेंट से लगाया जा सकता है। इस वीडियो में अपने पति का प्यार देखकर नेहा कक्कड़ खुद को रोक नहीं पातीं और वह उन्हें I Love You कहते हुए अपने प्यार का इजहार करती हैं।

वैसे नेहा बीते दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं में थीं। जी दरअसल बीते दिनों उनकी प्रेग्नेंसी की खबर तेजी से सुर्खियों में आई थी, लेकिन बाद में यह पता चला था कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें झूठी थीं। जी दरअसल, नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत के साथ एक फोटो शेयर की थी और उस फोटो में उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। वहीं दूसरे दिन नेहा ने बताया था यह उनके नए गाने का लुक है।

पश्चिम बंगाल के उप चुनाव आयुक्त की 12 जनवरी को होगी बंगाल की दूसरी यात्रा

बर्ड फ्लू: दिल्ली के मयूर विहार में 200 कौवों की मौत से हड़कंप, आम लोगों के लिए पार्क बंद

गहलोत सरकार को HC से झटका, राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के रिजल्ट पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -