विवादों में फंसने के बाद नवरात्रि के रंग में रंगी दिखाई दी नेहा कक्कड़

देश में आज (26 सितंबर) से नवरात्रि के त्योहार की शुरुआत हो गई है। आज से 9 दिनों तक भक्त मां के रंगों में रंगे दिखाई देने वाले है और घर-मंदिरों में पूजा अर्चना करते नजर आने वाले है। ऐसे में नवरात्रि के शुभ अवसर पर मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ भी मां की भक्ति के रंग में रंगी दिखाई दे रही है। प्रथम नवरात्रि पर नेहा ने मां के दरबार से अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीर साझा की हैं, जो लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

नेहा कक्कड़ ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दी है। तस्वीरों में नेहा पर्पल और पिंक आउटफिट में गजब की खूबसूरत दिखाई दे रही है। हाथ में फूलों का थाल लिए वह मां दुर्गा के साथ पोज दे रही हैं और अन्य कई तस्वीरों में मां की पूजा भी करती हुई दिखाई दे रही है। इन फोटोज को साझा कर सिंगर ने कैप्शन में लिखा- जय माता दी। फैंस ने के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है।

बता दें, नेहा कक्कड़ इन दिनों फाल्गुनी पाठक के साथ छिड़े विवाद को लेकर खूब चर्चाओं में बनी हुई है। दरअसल, नेहा ने हाल ही में 90 के दशक का मशहूर गाना 'मैंने पायल है छनकाई' का रिमिक्स वर्जन को रिलीज कर दिया था, जिसके बाद से ही उन्हें खूब ट्रोल भी किया जाने लगा है।  नेटिजन्स उन्हें बुरी तरह से लताड़ लगा रहे हैं। वहीं गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक ने भी इस पर सिंगर को भला-बुरा बोला है और बोला है कि वह नेहा कक्कड़ पर लीगल एक्शन लेना चाहती हैं।

ट्रोलर्स से बचने के लिए स्वरा भास्कर ने बताया अनोखा तरीका

नेहा पर भड़कीं सोना मोहापात्रा, इंडस्ट्री को लेकर कह डाली ऐसी बात

अनिल कपूर के 'जलन' वाले बयान पर जैकी ने कह डाली इतनी बड़ी बात

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -