अपने को-स्टार के पीछे बेलन लेकर भागीं नेहा कक्कड़, शेयर किया वीडियो
अपने को-स्टार के पीछे बेलन लेकर भागीं नेहा कक्कड़, शेयर किया वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ आए दिन चर्चाओं में रहती हैं और नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके गाने आ जाते हैं जो धूम मचा देते हैं इसी के साथ ही उनके सोशल मीडिया पोस्ट भी तेजी से वायरल होते हैं. वहीं आजकल नेहा पंजाबी गाने में नजर आ रहीं हैं और इस समय उनका एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह अपने को-स्टार को बेलन से मारती नजर आ रही हैं.

यहाँ देखे वीडियो...

जी हाँ, हाल ही में इस वीडियो को नेहा ने खुद अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और इस वीडियो के अपलोड होते ही इसे लाखों लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ बहुत हैंडसम एक्टर रोहित खंडेलवाल भी नजर आ रहे हैं. अपने इस वीडियो को शेयर कर नेहा ने कैप्शन में लिखा है ''सीन्स जो ऑफिशियल वीडियो एल्बम में नहीं हैं.'' जी दरअसल रोहित और नेहा आजकल पंजाबी एल्बम 'पुछदा ही नहीं' में नजर आ रहीं हैं और यह वीडियो भी इसी गाने के सेट का है.

इस वीडियो को नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है और इस वीडियो में नेहा रोहित के पीछे बेलन लेकर दौड़ती नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि नेहा कक्कड़ बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग से सभी को इम्प्रेस कर देती हैं और इसी कारण से उनकी फैन फॉलोइंग भी खूब है. आपको याद हो बीते दिनों नेहा अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की वजह से चर्चाओं में रहीं थी और ब्रेकअप के बाद वो कई बार स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान भावुक होते हुए भी नजर आईं, जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया था.

रिलीज हुआ महफूज खान का नया गाना 'कुड़ी दा नखरा'

तीसरी बार पिता बने गिप्पी ग्रेवाल, हुआ बेटे का जन्म

हमेशा सलवार कमीज पहनने वाली सरगुन ने दिखाया अपना हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -