हमेशा सलवार कमीज पहनने वाली सरगुन ने दिखाया अपना हॉट अवतार
हमेशा सलवार कमीज पहनने वाली सरगुन ने दिखाया अपना हॉट अवतार
Share:

हाल ही में पंजाबी अभिनेत्री सरगुन मेहता ने अपनी नयी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आए दिन बोल्ड हो जाती हैं और अपना एक नया रूप दिखाती है. ऐसा ही उन्होंने इस बार फिर से किया है. जी हाँ, वैसे सरगुन मेहता का लगभग हर लुक एक वार्डरोब स्टेपल बन जाता है, और इस समय उनका नया इंस्टाग्राम पोस्ट भी उसी बात की तरफ इशारा कर रहा है. इस समय उनकी नयी तस्वीरों में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और इस तस्वीर में 'सुरखी बिंदी' फेम अभिनेत्री को सफेद ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं.

इस लुक में उन्हें अपनी शैली से बाहर निकलते देखा जा रहा है. अक्सर सीधी सादी पोशाक यानी सलवार कमीज पहनने वाली सरगुन ने इस बार हॉट अवतार अपनाया है. इस ड्रेस में उनके बेल्ट के साथ उनके लुक की प्रशंसा सभी ने की है और इस लुक से उन्होंने अपनी सेक्सी कमर को उजागर करने की भी कोशिश की है. आपको बता दें कि सरगुन वर्तमान में 'सोह्रेयन दा पिंड आ गया' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म को अमरदीप सिंह निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्म में सरगुन ने अपने 'सुरखी बिंदी' के सह-अभिनेता गुरनाम जुल्लर के साथ अभिनय किया है और फिल्म की रिलीज की तारीख आनी अभी बाकी है.

'सोह्रेयन दा पिंड आ गया' के अलावा, सरगुन के पास 'क़िस्मत 2' 2020 के लिए डेट्स निर्धारित है और उनके और अम्मी विर्क के अभिनीत की यह फिल्म अगले साल 18 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है.

पांच साल बाद इस पंजाबी फिल्म में नजर आएँगे आर्य बब्बर

के एस मखन के नए गाने 'सूरमे' को मिल रहा फैंस का अपार प्यार

सोनम बाजवा संग बूढ़े हुए दिलजीत दोसांझ, सामने आया नए गाने का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -