नेहा धूपिया को कहा मोटा तो एक्ट्रेस ने सुनाई खरीखोटी
नेहा धूपिया को कहा मोटा तो एक्ट्रेस ने सुनाई खरीखोटी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने जब से अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी की है तब से ही वो लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. आपको बता दें 18 नवंबर को ही नेहा ने एक नन्ही परी को जन्म दिया हैं. नेहा और अंगद ने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है. नेहा अपने काम को लेकर कोई कोम्प्रोमाईज़ नहीं करती है. उन्होंने बेटी के जन्म से पहले भी आखिरी समय तक काम किया था और डिलीवरी के बाद भी नेहा अपने टीवी प्रोजेक्ट पर एक होस्ट और जज के तौर पर वापसी करती दिखीं.

हाल ही में एक न्यूज पोर्टल ने नेहा के बढ़ते हुए वजन का जिक्र किया था और ये बात नेहा को पसंद नहीं आई जिसके बाद उन्होंने करारा जवाब दिया है. सूत्रों की माने तो नेहा ने हाल ही में एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि- "मैं किसी भी तरह से जवाबदेह नहीं हूं क्योंकि इस तरह की फैट शेमिंग मुझे जरा भी प्रभावित नहीं करती है. लेकिन मैं इसे एक ज्यादा बड़ी दिक्कत के तौर पर रखना चाहती हूं. क्योंकि फैटशेमिंग सिर्फ सेलेब्स के लिए नहीं बल्कि सभी के लिए बंद होनी चाहिए."

इतना ही नहीं नेहा ने आगे ये भी लिखा कि, "एक नई मां के तौर पर मैं अपनी बेटी के लिए फिट, हेल्दी और एनर्जेटिक रहना चाहती हूं. इसलिए मैं रोजाना वर्कआउट करती हूं, कभी-कभी दिन में दो बार... फिटनेस प्राथमिकता है लेकिन लुक्स के मामले में समाज के पैमानों पर फिट होना प्राथमिकता नहीं है. मुझे लगता है कि भविष्य में लोग इस तरह के कमेंट्स करने से पहले सोचेंगे."

जाह्नवी कपूर को देख फोटोग्राफर ने गलती से कह दिया सारा, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाले हैं सलमान-कैटरीना! शुरू हुई तैयारियां

मसाला फिल्म में काम करने के बदले राजकुमार राव ने रखी ऐसी शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -