पति को 'सूरमा' में देखकर काफी खुश हैं नेहा धूपिया
पति को 'सूरमा' में देखकर काफी खुश हैं नेहा धूपिया
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पिछले ही महीने एक्टर अंगद बेदी से शादी कर ली जो फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'सूरमा' में व्यस्त चल रहे हैं. जी हाँ, नेहा के पति अंगद 'सूरमा' में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू के साथ नज़र आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया है जिसे नेहा काफी पसंद किया है.

आपको बता दें, नेहा हाल ही में मिस इंडिया सब कांटेस्ट के रेड कारपेट पर नज़र आयी थी जहाँ पर मीडिया से रूबरू हुई. इसी इंटरव्यू में नेहा ने बताया कि 'सूरमा' में अंगद विक्रमजीत सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो पूर्व भारतीय हॉकी स्किपर संदीप सिंह के बड़े भाई हैं. संदीप सिंह जो एक गंभीर चोट के बाद हॉकी में अपनी वापसी करते हैं. इसी के साथ नेहा ने कहा उन्हें इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया और कहती हैं, 'ये मेरे लिए बहुत ही गर्व का पल है क्योंकि मई स्पोर्ट्स की बहुत बड़ी फैन हूँ बजाये फिल्मों के.'

उन्होंने कहा जब वो अंगद को हॉकी की प्रैक्टिस करती देखती थी तो उन्होंने सोचा नहीं था कि ये एक इतनी बड़ी फिल्म में बदल जायेगा. इसके लिए वो सभी कास्ट को शुभकामनाएं देती हैं. दरअसल, ये फिल्म हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है जिसे शाद अली डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें फिल्म 13 जुलाई को रिलीज़ की जाएगी. 

बॉलीवुड सितारें इस तरह दे रहे हैं फैंस को ईद की बधाई

जैकलीन के फ्लैट के लिए शाहरुख़ खान की पत्नी ने ऐसे किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -