जैकलीन के फ्लैट के लिए शाहरुख़ खान की पत्नी ने ऐसे किया काम
जैकलीन के फ्लैट के लिए शाहरुख़ खान की पत्नी ने ऐसे किया काम
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान जितने फेमस है उतनी ही फेमस है उनकी पत्नी गौरी खान. जी हाँ, ये तो आप जानते ही होंगे कि गौरी खान एक बहुत ही बेहतरीन इंटीरियर डिज़ाइनर हैं. नहीं जानते तो, हम बता देते हैं. दरअसल, गौरी खान ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज का मुंबई के फ्लैट को बेहतरीन लुक दिया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी उन्होंने वायरल की है.

जी हाँ, गौरी ने जैकलीन के फ्लैट को खूबसूरत बनाने के लिए उनकी मदद की है और अपनी बेहतरीन कलाकारी दिखाई. उसके बाद इन तस्वीरों को गौर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिनमें वो जैकलीन के साथ नज़र आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, Was a great experience working with you @jacquelinef143 for your apartment ... such a great vibe and such positive energy!  जैकलीन के साथ काम करना बहुत ही बेहतरीन अनुभव रहा. इन फोटोज के चलते आप देख सकते हैं गौरी अपनी इन्हें खूबियों के चलते वो बॉलीवुड में काफी चर्चित हैं.

इसके अलावा वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में मुंबई में अपना एक स्टोर भी लांच किया है जिसमें अब तक कई सेलेब्स आ चुके हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी बेटी सुहाना का 18वां जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीर भी शेयर की थी. आइये इसी के साथ देख लेते हैं कुछ गौरी और जैकलीन की ये तस्वीरें.

तैमूर के लिए रणबीर ने कही ऐसी बात, चौंक जायेंगे..

गरीबी के चलते बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस अब सड़को पर कर रही है ये गंदा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -