बढ़े वजन के बारे में खुलकर की नेहा धूपिया ने बात
बढ़े वजन के बारे में खुलकर की नेहा धूपिया ने बात
Share:

बॉलीवुड में काफी समय से नजर नहीं आईं नेहा धूपिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई और पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस तस्वीर में एक तरफ पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट में वह नजर आ रहीं हैं और वहीं अपनी दूसरी तस्वीर में नेहा बिकिनी पहने दिलखाई दे रहीं हैं. वह इस तस्वीर में स्लिम है. वैसे इन दिनों नेहा रोडीज शो में दिखाई देती है. इसी के साथ उन्होंने अपने पोस्ट के साथ रोडीज के नए एपिसोड्स का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है, जहां वे अपने बढ़े वजन के बारे में बात करती दिखीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

इस वीडियो में रोडीज के ऑडिशन राउंड में नेहा कंटेस्टेंट से अपना एक्सपीरियंस शेयर करते दिखाई दे रहीं हैं. वह बता रहीं हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था. उन्हें एक बार को ऐसा भी लगा था कि उनकी नौकरी चली जाएगी. उन्होंने वीडियो में कहा कि- 'मैं प्रेग्नेंसी के दौरान भी टास्क कर रही थी. सब मेरे आसपास थे. अगले साल मेरा 23 किलो वजन बढ़ गया था. मुझे लगा था कि मेरी नौकरी चली जाएगी. ये सब इंक्लूजिविटी है. लेकिन एमटीवी ने मुझे अपने शो में लिया, चाहे जो कुछ भी हो गया हो. मैं रोडीज में फिर से आई, चाहे कुछ भी हुआ. इस चेहरे के आगे भी बहुत कुछ होता है.' इसके अलावा उन्होंने थ्रोबैक तस्वीरों के साथ लंबा नोट लिखा है. इसमें उन्होंने कहा- 'अपनी 5 साल पुरानी उस फोटो को याद करें जो आपको अपने हालिया वजन के बारे में बुरा महसूस कराती है. इसी शख्स ने 5 साल पहले अपने वजन के बारे में कुछ और बुरा फील किया होगा. हम यूं ही अयोग्य महसूस करते हैं.'

इसके अलावा नेहा ने आगे लिखा- 'अपने और अपने शरीर के प्रति दयालु रहें, यह केवल एक ही है जो आपको मिला है. मुझे यह समझने में थोड़ा समय लगा. अपनी स्किन को लेकर सहज होने और उसपर गर्व करने में समय लगा. अगर आप इसे पढ़ रहे हैं, तो जितना समय मैंने बर्बाद किया है, उतना आप ना करें. आपके वजन का पैमाना आपको परिभाषित नहीं करता है, आप करते हैं.' नेहा के बारे में बात करें तो वह भी खूब ट्रोलिंग का शिकर होती हैं.

गुरु पूर्णिमा पर माधुरी को आई सरोज खान की याद

'दिल बेचारा' के ट्रेलर रिलीज से पहले नर्वस हुई एक्ट्रेस, कहा- 'सुशांत को अपने साथ...'

‘जीजा जी’ रणवीर को बेहतरीन अंदाज में अनीशा पादुकोण ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -