कैमरे के सामने दो दशक पूरे कर खुश हैं नेहा धूपिया
कैमरे के सामने दो दशक पूरे कर खुश हैं नेहा धूपिया
Share:

बॉलीवुड में काफी समय से एक्टिव ना रहने वाली नेहा धूपिया इन दिनों एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज़ के शूट में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि उन्होंने हिंदी, पंजाबी, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है। वहीं हाल ही में नेहा धूपिया ने कहा है कि, 'उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इतने लंबे समय तक फिल्म और मनोरंजन उद्योग में बनी रहेंगी।' जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, "मैंने बॉलीवुड में नहीं बल्कि कैमरे के सामने दो दशक पूरे कर लिए हैं। यह अद्भुत लगता है और जब मैंने शुरुआत की, तो मुझे नहीं लगा कि मैं आखिरी बार जा रही हूं। यह लंबे समय से है लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने किया।' 

इसी के साथ अब बात करें उनके करियर की तो उन्होंने साल 2002 में फेमिना मिस इंडिया पेजेंट का खिताब अपने नाम किया था और उसके बाद उन्हें मिस यूनिवर्स इंडिया 2002 के रूप में ताज पहनाया गया था। वहीं इसके बाद में उन्हें प्यूर्टो रिको में मिस यूनिवर्स 2002 पेजेंट में भेजा गया था, जो उन्होंने शीर्ष 10 में पूरा किया था।

वहीं वह एमटीवी रोडीज, छोटे मियां धक्कड़, नौटंकी: द कॉमेडी थिएटर, बीएफएफ विद वोग और नो फिल्टर नेहा जैसे टेलीविजन शो में भी काम कर चुकी हैं जो आपने देखी ही होंगे। इसी के साथ वह कई हिट और सुपरहिट फिल्मे भी दे चुकीं हैं जो आप सभी को याद ही होंगी। आपको बता दें कि यह सभी बातें नेहा ने बीते बुधवार को मुंबई में टीआईई (द इंडस एंटरप्रेन्योर) कॉन मुंबई में मीडिया से बातचीत के दौरान कही थी।

CAA और NRC के विरोध में आईं उर्मिला, कहा- 'मुसलमानों के खिलाफ है...'

फिल्म 'थप्पड़' का पोस्टर आया सामने, डिफरेंट लुक में नज़र आई तापसी पन्नू

इस मॉडल के कभी हिप्स तो कभी हॉटनेस, कर देंगे आपको मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -