फिल्म 'थप्पड़' का पोस्टर आया सामने, डिफरेंट लुक में नज़र आई तापसी पन्नू
फिल्म 'थप्पड़' का पोस्टर आया सामने, डिफरेंट लुक में नज़र आई तापसी पन्नू
Share:

नई दिल्ली: निर्देशक अनुभव सिन्हा की पिछली फिल्में 'मुल्क' और 'आर्टिकल 15' ऐसी फिल्में थीं, जिन्होंने भारतीय समाज को लेकर सशक्त संदेश देने का काम किया था। जहां 'मुल्क' सांप्रदायिकता के मुद्दे पर निर्मित की गई थी, वहीं 'आर्टिकल 15' जातिगत पक्षपात का मुद्दा रखती दिखी थी। अब वह अपनी आगामी फिल्म 'थप्पड़' के साथ तैयार हैं। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

तापसी पन्नू की लीड रोल वाली 'थप्पड़' के फर्स्ट लुक पोस्टर को देखने पर ऐसा लगता है, जैसे तापसी के चेहरे पर किसी ने जोर से तमाचा मारा है। पोस्टर में उनके चेहरे पर शॉक और दर्द के मिले-जुले एक्सप्रेशंस नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को साझा करते हुए तापसी ने लिखा कि, 'क्या ये बस इतनी सी बात है? क्या प्यार में ये भी जायज है? ये थप्पड़ की पहली झलक है।'

आपको बता दें कि 31 जनवरी को इसका ट्रेलर भी जारी किया जाएगा। हालांकि अभी क इस फिल्म के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है, किन्तु ऐसा माना जा रहा कि अनुभव की इस फिल्म का कॉन्टेंट शानदार होगा। फिल्म में तापसी के अतिरिक्त रत्ना पाठक शाह, मानव कॉल, दिया मिर्जा, तनवी आजमी और राम कपूर जैसे कलाकार दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा तापसी 'शाबाश मिथु' में भी नज़र आएंगी, जिसमें वह इंडियन विमिंस क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के रोल में नज़र आएंगी।

90 के दशक में पहुँच जाएंगे आप, देखिए 'दूरदर्शन' फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

शाहरुख से फैंस ने पूछा मन्नत पर कितने का मिलेगा रूम, मिला ये जवाब

'तानाजी' के बाद अब 'मैदान' में उतरे अजय देवगन, जारी हुआ धमाकेदार पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -