युवराज से लेकर इस विदेशी तक को डेट कर चुकीं हैं नेहा धूपिया, 2 साल छोटे एक्टर से की शादी
युवराज से लेकर इस विदेशी तक को डेट कर चुकीं हैं नेहा धूपिया, 2 साल छोटे एक्टर से की शादी
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि नेहा धूपिया ने खुद से 2 साल छोटे एक्टर से शादी की है और अब उनकी एक बेटी भी है. नेहा का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि नेहा का नाम सबसे पहले स्क्वैश प्लेयर रित्विक भट्टाचार्य से जुड़ा और दोनों की मुलाकात 2000 में हुई. वहीं उस दौरान नेहा विज्ञापनों में काम करती थीं और वह उस समय बॉलीवुड का फेमस चेहरा नहीं थीं. उस दौरान नेहा-रित्विक के शादी करने की भी चर्चा थी लेकिन 2010 में उनका ब्रेकअप हो गया. वहीं उसके बाद बॉलीवुड और क्रिकेट जगत में नेहा धूपिया और युवराज सिंह का अफेयर काफी चर्चा में रहा और दोनों को लगातार साथ देखा गया.

वहीं जनवरी 2014 से दोनों साथ देखे जाने लगे थे और दोनों को कई जगहों पर स्पॉट किया गया था. दोनों कई हाई प्रोफाइल पार्टियों और इवेंट्स में साथ नजर आते थे. उस समय कहा जाता था कि युवराज सिंह को नेहा पंसद आई थी इसी कारण वह नेहा के साथ रहते थे लेकिन मीडिया के सामने नेहा ने युवराज के साथ रिलेशन को नकार दिया था. उसके बाद दोनों के अफेयर की खबरों पर पूर्ण विराम लग गया. वहीं युवराज सिंह के बाद नेहा का नाम वेनेजुएला के शख्स जेम्स सिल्वेस्टर से जुड़ा और दोनों 3 साल तक सीरियस रिलेशन में रहे लेकिन दोनों उसके बाद अलग हो गए.

वहीं जेम्स से ब्रेकअप के बाद नेहा लंबे समय तक सिंगल रहीं और उसके बाद उनका नाम अंगद बेदी के साथ जुड़ा जिनकी वह आज पत्नी हैं. मिस इंड‍िया रह चुकीं नेहा का नाम बॉलीवुड में 'जूली' फिल्म से चर्चा में आया था और इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बोल्ड रोल निभाया था जो लोगों को खूब पसंद आया था.

प्रेगनेंसी के लास्ट स्टेज पर पति के साथ पूल में मस्ती करती दिखीं एमी

इलियाना डिक्रूज का ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप ! सोशल मीडिया पर मिला सबूत

आज होगा Saaho का नया गाना रिलीज़, देखें नए पोस्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -