नेहा धूपिया का तपती धुप में तृप्त कर देने वाला फोटो हो रहा Viral
नेहा धूपिया का तपती धुप में तृप्त कर देने वाला फोटो हो रहा Viral
Share:

बॉलीवुड कि खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री नेहा धूपिया के बारे में जो के कई फिल्मो में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. लेकिन अब एक बार फिर से नेहा का चर्चा है. जी हां, बता दे कि वैसे भी नेहा धूपिया काफी ग्लैमरस व खूबसूरत है यह तो किसी से भी छुपा नहीं है.

लेकिन अब उनका यह छरहरा बदन एक बार फिर से सभी के बीच में निखरकर सामने आया है वह भी बिकिनी के रूप में जी हाँ बता दे कि, अभी वैसे भी भारत में भीषणतम गर्मी का माहौल है व ऐसे मे इस चिलचिलाती हुई गर्मी से हमारी नेहा धूपिया भी काफी हैरान व परेशान है. तथा इससे बचने के लिए भी नेहा ने एक शानदार रास्ता तलाश लिया है.

वह है स्वीमिंग पुल में मस्ती करना. जी हाँ इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया गर्मी से बचने के लिए स्विमिंग पूल का सहारा ले रही हैं. पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम में नज़र आने वाली नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बिकिनी में  नज़र आ रही है. नेहा इस तस्वीर में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. ये अभिनेत्री इन दिनों टीवी पर बच्चों के रिएलिटी शो ‘छोटे मियां धाकड़’ में जज की भूमिका में हैं.  

जब पूरा का पूरा बॉलीवुड परिवार समाया करण के घर पर....

दुनिया में सबसे हॉट है बॉलीवुड की ये टॉप 10 एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -