सड़कों पर अंडरविअर पहने निकल गई यह सिंगर, लोग बना रहे मजाक
सड़कों पर अंडरविअर पहने निकल गई यह सिंगर, लोग बना रहे मजाक
Share:

आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी गायिका नेहा भसीन पूर्तगाल में सुकून भरे पल बिता रही हैं. जी हाँ, हाल ही में इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करके दी है. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में नेहा भसीन बिकिनी में दिखाई दे रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल नेहा भसीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि वो गर्मियों में कुछ यूं आराम कर रही हैं और वह सेक्सी लग रहीं हैं.

वहीं नेहा भसीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, इसमें वो बिकिनी पहनकर पूल में गोते लगाती दिख रही हैं और नेहा भसीन के इस वीडियो में वो कपड़े उतारने से लेकर पूल में उतरने तक की प्रक्रिया करती दिख रही हैं. वहीं नेहा आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहीं हैं. फिलहाल नेहा भसीन वीडियो में अपनी दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं जो आपका दिल जीत लेंगी और आपको दीवाना बना देंगी. एक तस्वीर में नेहा सड़क पर अंडरविअर पहने निकल गई, और इस तस्वीर पर लोग उनका मजाक बना रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि नेहा भसीन वीडियो में बिकिनी में पोज देती भी नजर आ रही हैं और उनके पोज को देखकर ऐसा लगता है कि वो अदाकारी में हाथ क्यों नहीं आजमाती हैं क्योंकि अगर वो एक बार एक्टिंग की दुनिया में आ गई तो सभी की छुट्टी हो जाएगी. आपको बता दें कि नेहा भसीन अपने वेकेशन को पूरी तरह से इन्जॉय कर रही हैं, इसका सबूत यह तस्वीर है वहीं इसमें वो बेखौफ होकर पूल में कूदती दिख रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

पुण्यतिथि विशेष : लता मंगेशकर भी है इस गायक की कायल, कहते हैं शहंशाह-ए-गजल

फिर सबसे हॉट और सेक्सी नजर आईं यह पोर्नस्टार, बड़े-बड़े बम से लूटी ली महफ़िल

VIDEO : तारा के हॉट फिगर पर टिकी रह गई फैंस की निगाहें, ब्लैक ड्रेस में नजर आई बेहद सेक्सी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -