नकारात्मक सोच मानव श्रृंखला का विरोध कर रही है - मोदी
नकारात्मक सोच मानव श्रृंखला का विरोध कर रही है - मोदी
Share:

बिहार के उपुमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मानव श्रृंखला का समर्थन और आरजेडी पर तंज कसने का सांझा काम ट्वीट के जरिये किया. उन्होंने कहा आरजेडी को घेरते हुए कहा ''वे मुख्यमंत्री पर हमला करने वालों का बचाव करते हैं और जब हिंसक तत्वों से राज्य के मुखिया की रक्षा के लिए सुरक्षा बढ़ाई जाती है, तब उनका कलेजा फटता है.'' उन्होंने कहा कि एक तरफ आरजेडी-समर्थकों के खटाल से शराब बरामद होती है, तो दूसरी तरफ उनके नेता शराबबंदी रोकने में सरकार को विफल साबित करने की कोशिश करते हैं.

उन्होंने ट्वीट कर आरजेडी पर तंज कसा और कहा कि शराब-बालू माफिया की फंडिंग से राजनीति करने वालों का दोहरापन सामने आ रहा है. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जो लोग पिछले साल शराबबंदी के पक्ष में मुख्यमंत्री के साथ मानवश्रृंखला बनाने के लिए खड़े हुए थे, वे अब दहेज प्रथा और बाल विवाह जैसे मुद्दे पर ऐसे आयोजन का विरोध कर रहे हैं. कभी ठंड के बहाने, तो कभी लोकहित याचिका के जरिये एक अच्छे उद्देश्य में बाधा डालने की कोशिश करना नकारात्मक सोच का नतीजा है.' उन्होंने कहा कि सेना के जवानों से प्रेरणा लेने वाले लोग मानव श्रृंखला को ऐतिहासिक बनायेंगे.

मोदी ने ट्वीट में आगे कहा है कि देश के 100 शहरों को स्मार्ट सिटी बनाने की एनडीए सरकार की योजना में पटना, मुजफ्फरपुर और भागलपुर के साथ बिहारशरीफ को भी शामिल करने से बिहार को तत्काल 800 करोड़ रुपये मिलेंगे.

ढांचागत शहरी विकास के इस कार्यक्रम में 50 फीसद राशि राज्य सरकार खर्च करेगी. विकास का डबल इंजन लोगों को जल्द ही खुशहाली की मंजिल तक पहुंचाएगा.

नीतीश के सुरक्षा घेरे पर तेजस्वी का वार

बिहार के सीएम नीतीश कुमार को हमले के बाद मिली जेड सिक्योरिटी

इतिहास रचेगी तेरह हज़ार किमी लम्बी मानव श्रृंखला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -