लंदन में बेटी-दामाद के साथ नीतू कपूर ने मनाया जन्मदिन, बहू-बेटे गायब
लंदन में बेटी-दामाद के साथ नीतू कपूर ने मनाया जन्मदिन, बहू-बेटे गायब
Share:

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस नीतू कपूर का आज जन्मदिन है। जी दरअसल इन दिनों एक्ट्रेस के पास सातवें आसमान पर होने की तमाम वजहें हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस जल्द ही दादी बनने वाली हैं। आपको पता हो इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अपने पहले बच्चे का दुनिया स्वागत करेंगे। दूसरी तरफ आज नीतू कपूर का बर्थडे है। ऐसे में एक्ट्रेस अपने 64वें बर्थडे को अपनी फैमिली के साथ लंदन में सेलिब्रेट कर रही हैं। यहाँ से उनके फोटोज सामने आए हैं।

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बर्थेडे सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं। आप देख सकते हैं नीतू कपूर द्वारा शेयर की गई इंस्टा स्टोरीज में नजर आ रहा है कि उनकी बेटी रिद्धिमा, दामाद भरत और अन्य पारिवारिक सदस्यों ने एक्ट्रेस का बर्थडे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जी दरअसल नीतू ने देर रात केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और नीतू और भरत ने मां के बर्थडे में खूब महफिल जमाई।

केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वह बेटी और दामाद के साथ नजर आ रही है। इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'परिवार जो आपको SMILE की वजह देता है।' फिलहाल फैंस नीतू के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो नीतू कपूर को हाल ही में फिल्म जुग जुग जियो में देखा गया था, जिसमें वह वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ नजर आईं थीं।

पति रणबीर की एक्स दीपिका-कैटरीना को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात

सौतेले भाई और पापा संग सारा-इब्राहिम ने शेयर की क्यूट तस्वीरें, करीना संग नहीं एक भी तस्वीर

इस मशहूर एक्टर के बेटे ने भेजा था आलिया को मैसेज, एक्ट्रेस ने पढ़कर सुनाया तो शॉक्ड हो गए करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -