छोटा राजन के गुर्गे नीरज बाल्मिकी की सरेआम हत्या
छोटा राजन के गुर्गे नीरज बाल्मिकी की सरेआम हत्या
Share:

इलाहाबाद। छोटा राजन के गुर्गे  नीरज बाल्मिकी की सरेआम बदमाशों ने हत्या कर दी। यह पूरा घटनाक्रम इलाहाबाद के एक दुर्गा पांडाल में हुआ। जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात को तीन बदमाशों ने एक दुर्गा पांडाल में नीरज बाल्मिकी को मौत के घाट  उतार दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वारदात के बाद दुर्गा पांडाल में भगदड़ मच  गई। 

सीसीटीवी फुटेज में नीरज बाल्मिकी पांडाल में एक कुर्सी पर बैठा हुआ दिख रहा है। तभी उसके पास एक व्यक्ति आकर उससे बात करता है। बातचीत खत्म होने पर नीरज खड़ा हो जाता है और यह व्यक्ति वहां से जाने लगता है। दो कदम चलने पर यह व्यक्ति अपनी कमर में लगी रिवॉल्वर निकाल नीरज पर गोली चलाने की कोशिश करता है। वीडियो में दिख रहा है कि नीरज व्यक्ति पर झपटता है और उसे पकड़ने की कोशिश करता है। इतने में हमलावर के दो अन्य साथी आकर नीरज पर गोली चला देते हैं। नीरज वहीं गिर जाता है और घटनास्थल पर धुंआ दिखाई देता है। एक बदमाश भी गिर जाता है, जिसे उसका साथी उठाकर ले जाता है। गोली की आवाज सुनते ही पांडाल में भगदड़ मच जाती है। 

वीडियो में दिख रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से भाग  जाते हैं। जानकारी के अनुसार, बदमाश ​मिलट्री एरिया की तरफ भागते हैं। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद नीरज को अस्पताल ले जाया गया, वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बता दें कि नीरज बाल्मिकी एक हिस्ट्रीशीटर था। वह छोटा राजन गैंग का अहम सदस्य  था और उसका इलाहाबाद के कैंट एरिया में दबदबा था। नरीज अपने ससुराल में रहता था और हर साला दुर्गा पूजा के लिए पांडाल में आता था।  नीरज का नाम इलाहाबाद में हुई  कई वारदातों में सामने  आया है। उस पर दर्जन भर मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि पुलिस ने बताया कि परिवार वालों की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश की जा रही है। 

खबरें और भी

DOT और UIDAI ने दिया स्पष्टीकरण, आधार के कारण नहीं बंद होगी सिम

आयुष्मान भारत के नए नियम, अगर आपके पास है बाइक और फ्रिज तो नहीं मिलेगा योजना का लाभ

राम मंदिर मामला : मोहन भागवत बोले सरकार कानून बनाकर करवाए राम मंदिर का निर्माण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -