हैप्पी मैरिज पर नीना गुप्ता ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने पिछले कुछ वक़्त में अपनी अलग पहचान बना ली है। नीना ने विवेक मेहरा से विवाह किया था। उन्होंने बताया है कि उन्हें हैप्पी मैरिज का अर्थ नहीं पता है क्योंकि उन्होंने अपने आस-पास हमेशा प्रत्येक विवाह में कॉम्प्रोमाइस देखे हैं। वही एक इंटरव्यू में नीना ने बताया कि मैंने अपने आस-पास कभी हैप्पी मैरिज नहीं देखी है। तो मुझे इसके बारे में नहीं पता है। यह हमेशा से समझौता से भी हुई देखी है। मेरे पास इस प्रश्न का उत्तर नहीं है। प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन में क्या चाहिए उसके अनुसार अपनी स्वयं का च्वाइस बनानी चाहिए।

वही एक घटना को याद करते हुए नीना ने बताया कि उन्होंने अपनी एक फ्रेंड को अपने हस्बैंड से अलग होने का सुझाव दे डाला था मगर उनकी दोस्त ने इंकार कर दिया था।नीना ने कहा कि वह इस पोजिशन पर नहीं हैं कि वह व्यक्तियों को सफल शादी पर सलाह दे सकें। नीना ने कहा कि मैंने अपनी फ्रेंड से कहा यार, तेरा पति ऐसा-ऐसा करता है तो छोड़ ना उसको। उन्होंने मुझसे कहा क्यों छोड़ू। मैं ये और वो खो दूंगी। 

साथ ही उन्होंने बताया कि जब वो कुछ नहीं थे तो उनके पति ने सहायता की थी। उन्होंने जो मुझसे कहा वो मुझे सेंसिबल लगा। मगर हर कोई अलग होगा है तो मैं आपको नहीं बता सकती हूं। ऐसा करना चाहिए। यदि आपकी शादी ऐसी है तो ऐसा करना चाहिए। नीना ने आगे बताया कि मुझे नहीं पता कैसे एक शादी चलती है तथा ना ही मैं इस पर किसी प्रकार की सलाह दे सकती हूं।

आर्यन खान ड्रग केस: शाहरुख़ की इमेज तो बिगड़ी ही, अब उनके हमशक्ल को भी नहीं मिल रहा काम

'द लेडीकिलर' के किरदार में अर्जुन कपूर, सामने आया फिल्म का First look पोस्टर

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के घर आया नन्हा मेहमान, बोले- 'पहला बच्चा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -