नीना गुप्ता पर पिग्गी चॉप्स का दिल हारा
नीना गुप्ता पर पिग्गी चॉप्स का दिल हारा
Share:

बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा हम बात कर रहे है अभिनेत्री नीना गुप्ता के बारे में जिनके बारे में हमे पूर्व में पता चला था की वह बेरोजगार है जिसके कारण नीना ने सोशलमीडिया साइट्स पर काम देने का जिक्र किया था. अभिनेत्री नीना गुप्ता के इस पोस्ट पर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका का दिल हारा है. जी हां बता दे कि, वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री नीना गुप्ता ने सोशलमीडिया साइट्स पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि,-'मैं मुंबई में रहती हूं, काम करती हूं.

एक अच्छी एक्टर हूं और अच्छे रोल की तलाश में हूं.' नीना की इस पोस्ट को उनकी बेटी मसाबा ने भी शेयर किया. साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी लिखा, 'कुछ दिन पहले मैं किसी से कह रही थी कि मुझे काम मांगने में ना तो डर लगता है और ना ही शर्म आती है. यह जाहिर तौर पर खानदानी है.

मेरी मां ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है. मेरा मतलब है कि नेशनल अवॉर्ड विजेता, 62 साल की मेरी मां. उन्होंने मुझे हमेशा काम करने के लिए प्रेरित किया है. वह कहती हैं काम आपको बुज़ुर्ग होने से दूर रखता है. उनकी इस पोस्ट के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी खासा इंस्पायर्ड हुई. नीना गुप्ता के बारे में अमेरिका में बैठी प्रियंका चोपड़ा ने भी उस पर पोस्ट पर लिखा कि वो इन शब्दों से प्रेरित हैं.   

बॉलीवुड की सिल्वर जुबली क्वीन 'मुमताज' को जन्मदिन मुबारक हो

मोहम्मद रफी पुण्यतिथि विशेष: एक फनकार जिसने अपने गीतों से लोगों को 'हंसाया' भी 'रुलाया' भी

हैरी पहुंचा भगवान शिव की नगरी काशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -