तापसी पन्नू और भूमि पर भड़कीं नीना गुप्ता, कहा- 'हमारी उम्र के रोल...'
तापसी पन्नू और भूमि पर भड़कीं नीना गुप्ता, कहा- 'हमारी उम्र के रोल...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हुआ है और इस ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी आए हैं, लेकिन शायद बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता को ये गंवारा नहीं हो रहा है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने फिल्म में कास्टिंग को लेकर सवाल उठाए हैं और उनका मानना है कि 60 साल के रोल में तापसी और भूमि फिट नहीं बैठ रहे हैं.

जी हाँ, आपको बता दें कि एक यूजर ने फिल्म के कास्ट को लेकर कहा कि ''भूमि और तापसी आप मुझे बहुत पसंद हैं, लेकिन मुझे लगता है कि इन किरदार के लिए किसी सीनियर आर्टिस्ट को लिया जाना चाहिए था. नीना गुप्ता, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसी एक्ट्रेस के बारे में क्या सोचते हैं.'' वहीं इस पर नीना गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा है कि ''हां, मैं भी इसी के बारे में सोच रही थी. हमारी उम्र के रोल तो कम से कम हमसे करा लो भाई.'' आप सभी को बता दें कि ट्रेलर में तापसी और भूमि दोनों का ही किरदार काफी जबरदस्त है और दोनों ने ही अपने-अपने किरदार में पूरी जान लगा दी है लेकिन फिर भी दोनों 60 साल की उम्र की नहीं दिख रहीं हैं जितनी उन्हें होना चाहिए.

वैसे इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है और 'सांड की आंख' फिल्म एक रियलस्टोरी पर बेस्ड है. जी दरअसल इस फिल्म को तुशार हिरानंहानी और अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 60 साल की उम्र के बाद शूटर्स बनने वाली महिलाओं पर आधारित है.

लगातार सामने आए हाउसफुल 4 के 2 पोस्टर, अक्की ने निभाया डबल रोल

'दादा साहेब फाल्के पुरस्कार' मिलने पर गदगद हुए अमिताभ, कहा- 'मेरे पास शब्द नहीं...'

एक बार फिर मिली सलमान खान को जान से मारने की धमकी, यूजर ने लिखा- 'तुझे मौत...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -