एक बार फिर मिली सलमान खान को जान से मारने की धमकी, यूजर ने लिखा- 'तुझे मौत...'
एक बार फिर मिली सलमान खान को जान से मारने की धमकी, यूजर ने लिखा- 'तुझे मौत...'
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आजकल अपने शो बिग बॉस सीजन 13 के आगाज में व्यस्त हैं लेकिन इस शो के शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर भाईजान को जान से मारने की धमकी मिल गई है. जी हाँ, सलमान खान 1998 के काला हिरण शिकार मामले में आरोपी हैं और उन्हें हाल ही में एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है. जी दरअसल सलमान को ये धमकी फेसबुक पर सोपू नाम के ग्रुप पर दी गई है और ये धमकी गैरी शूटर नाम की आईडी से दी गई है. आप देख सकते हैं जिस पोस्ट पर धमकी दी गई है उसके साथ सलमान खान की एक चर्चित तस्वीर शेयर की गई है जिसे रेड कलर से क्रॉस कर दिया गया है.

वहीं इस पोस्ट करने वाले यूजर ने पोस्ट में लिखा, "सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है. सोपू अदालत में तू दोषी है." आप सभी को पता ही होगा कि सलमान खान को 27 सितंबर को काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश होना है. वहीं कोर्ट ने कहा है कि ''यदि वह कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उनकी जमानत खारिज कर दी जाएगी.''

जी दरअसल साल 2018 में सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी क्योंकि कुख्यात गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें जान से मारने की खुली धमकी दी थी, और उस दौरान लॉरेंस ने कहा, "तू क्या कर लेगा, मैं खुलेआम मारूंगा. जोधपुर कोर्ट में सलमान खान को मारूंगा. फिर उन्हें पता चलेगा." वहीं अंतर्राज्यीय गैंग्सटर लॉरेंस को भारी पुलिस सुरक्षा में जोधपुर कोर्ट में पेश किया गया था जहां उसने पिछले साल सलमान खान के खिलाफ ये धमकी दी थी. आप सभी को बता दें कि इन दिनों सलमान खान अपने शो के प्रोमो, वीडियो में व्यस्त हैं और उनका शो 29 सितंबर से प्रसारित होने वाले है.

दुष्कर्म मामले में आदित्य पंचोली को मिली रहत, हुई अग्रिम जमानत

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए हुई बिग बी के नाम की घोषणा, सेलेब्स दे रहे बधाई

मैले-गंदे स्नीकर्स पहने नजर आए अर्जुन कपूर, कीमत सुनकर आप खो देंगे आपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -