नीलू वाघेला की माँ बनी ये वरिष्ठ अभिनेत्री
नीलू वाघेला की माँ बनी ये वरिष्ठ अभिनेत्री
Share:

टीवी के नए शो 'मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो' को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही है. इस शो में टीवी के कई मशहूर कलाकार नजर आने वाले हैं. खबर है कि शो में 'सत्या देवी' के किरदार के लिए टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री नीलू वाघेला को चुना गया हैं.

गौरतलब है कि नीलू वाघेला टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई शोज में काम किया है वह एक मशहूर फिल्म अदाकारा हैं. आखिरी बार वह टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'दीया और बाती हम' में 'भाभो' के किरदार में नजर आई थीं. अब नीलू अपने नए शो को लेकर काफी उत्साहित हैं.

खबर है कि इस शो में (नीलू वाघेला) की मां सावित्री देवी के किरदार के लिए वरिष्ठ अभिनेत्री लिली पटेल का नाम सामने आया हैं. सूत्रों के मुताबिक़ मशहूर अभिनेत्री लिली पटेल ने इस रोल के लिए हाँ कर दी. उन्होंने कहा कि उन्होंने नीलू के साथ कुछ दृश्यों की शूटिंग की, वह एक अच्छी अभिनेत्री और इंसान है. हमारे बीच पर्दे पर और वास्तविक जीवन में मां-बेटी का रिश्ता है.

बताया जा रहा है कि इस नए शो का प्रसारण जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि अभिनेत्री नीलू वाघेला को राजस्थानी सिनेमा में अपने काम के लिए जाना जाता हैं. नीलू अपने पति अरविन्द कुमार के साथ मशहूर रियालटी शो 'नच बलिए' में भी नजर आ चुकी हैं.

चटपटी खबरें

फिर दिखा 'चंद्रमुखी चौटाला' का बिकिनी अवतार

कहर ढा रही है इस टीवी एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें

सलमान खान के शो को छोड़ इस शो का हिस्सा बनी शफक नाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -